खुफिया एंजेसियां दुश्मन की योजना को विफल करने के लिए दिन-रात काम कर रही है
खुफिया एंजेसियां दुश्मन की योजना को विफल करने के लिए दिन-रात काम कर रही है
Share:

इस्लामाबाद : बुधवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि खुफिया एजेंसियां दुश्मनों की मंशा को विफल करने के लिए प्रयासरत है। उन्होने कहा कि दुश्मन की योजनाओं को विफल करने के लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी दिन-रात काम कर रही है। बता दें कि दो दिन पहले ही बलूचिस्तान में भयानक आतंकी हमले हुए है। इस हमले में 70 लोग मारे गए थे।

नेशनल असेंबली को संबोधित करते हुए शरीफ ने कहा कि आतकंवाद से निपटने के लिए पाक सेना और राजनीतिक नेतृत्व सहमति से काम कर रहे है। उन्होने सभा में कहा कि क्वेटा हमले के पीछे आतंकियों की वही मंशा थी, जो पहले हुए अन्य आतंकी हमलों के पीछे रही है।

क्वेटा हमले को पूर्व नियोजित करार देते हुए पीएम ने कहा कि इस तरह की मानसिकता वाले शांति नहीं चाहते और वो भी खासतौर पर बलूचिस्तान में। शरीफ ने कहा कि जर्ब-ए-अज्ब अभियान आम सहमति से एक राष्ट्रीय कार्यक्रम है, जिसे हर हाल में पूरा किया जाएगा। इस नेशनल मीट से पहले पीएम हाउस में एक उच्च स्तरीय बैठक की गई।

इस बैठक में राष्ट्रीय कार्य योजना पर विचार-विमर्श किया गया, जिसकी अध्यक्षता शरीफ ने की। उनके अलावा इस बैठक में सेना प्रमुख राहील शरीफ, आईएसआई के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल रिजवान अख्तर, वित मंत्री इशाक डार और गृह मंत्री चौधरी निसार अली खान भी उपस्थित थे।

सलाउद्दीन की धमकी पर नायडू ने पूछा वो कौन है कश्मीर मामले में बोलने वाला

हिजबुल चीफ सैयद सलाउद्दीन ने दी भारत को न्यूक्लियर वॉर की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -