इंटेल अवैतनिक कर्मचारियों को अवैतनिक अवकाश पर रखेगा
इंटेल अवैतनिक कर्मचारियों को अवैतनिक अवकाश पर रखेगा
Share:

 

सैन फ्रांसिस्को: इंटेल ने कथित तौर पर कर्मचारियों को सूचित किया है कि जिन लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ है, उन्हें टीका लगवाना होगा या  उन्हें अवैतनिक अवकाश पर रखा जाएगा। द ओरेगोनियन के अनुसार, टेक दिग्गज ने कर्मचारियों को सूचित किया है कि जिन्हें धार्मिक या चिकित्सा कारणों से छूट नहीं मिलती है, उन्हें अप्रैल से शुरू होने वाले अवैतनिक अवकाश पर रखा जाएगा।

मंगलवार देर रात प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, "इसने कर्मचारियों को बताया कि उनके पास टीकाकरण के लिए 4 जनवरी की समय सीमा थी या संघीय ठेकेदारों के लिए सरकारी जनादेश का हवाला देते हुए छूट की मांग की थी।" Google ने अपने कर्मचारियों को यह भी सूचित किया है कि यदि वे खुद को पूरी तरह से टीका नहीं लगाते हैं और अमेरिकी प्रशासन द्वारा अनिवार्य रूप से कोविड -19 नियमों का पालन करते हैं, तो वे अपनी नौकरी खो देंगे और अंततः उन्हें निकाल दिया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, यदि वे 13 जनवरी तक टीकाकरण या अपवाद प्रस्तुत नहीं करते हैं, तो उन्हें 30 दिन के प्रशासनिक अवकाश पर रखा जाएगा। एक आंतरिक ज्ञापन के अनुसार, "यदि वे 30 दिनों के बाद भी अनुपालन नहीं करते हैं, तो उन्हें छह महीने तक की अवैतनिक छुट्टी का सामना करना पड़ सकता है और फिर उन्हें समाप्त कर दिया जा सकता है।"

राष्ट्रपति जो बाइडेन के कार्यकारी आदेश के परिणामस्वरूप अधिकांश अमेरिकी कर्मचारी वैक्सीन आवश्यकताओं के अधीन होंगे। 18 जनवरी तक, 100 या अधिक कर्मचारियों वाली कंपनियों को यह सुनिश्चित करना होगा कि उनके कर्मचारियों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है या नियमित रूप से कोविड -19 के लिए परीक्षण किया गया है।

ओमिक्रोन वैरिएंट के मामलो में वृद्धि से इसराइल प्रतिबंध लगाने के लिए मजबूर

2022 के अंत तक बंद हो जाएंगे जर्मनी के परमाणु संयंत्र, जानिए क्यों

अब बच्चों के खिलौने भी 'इस्लाम' के लिए बने ख़तरा.., क़तर ने लगाया बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -