अलगाववादियों के निशाने पर सरकारी स्कूल
अलगाववादियों के निशाने पर सरकारी स्कूल
Share:

अनंतनाग : जम्मू कश्मीर के अलगाववादियों द्वारा जहां अभी हिंसक प्रदर्शन को अंजाम दिया जा रहा है वहीं सरकारी स्कूल भी इनके निशाने पर बने हुये है। बताया गया है कि अलगाववादी स्कूलों को खुलने तक नहीं दे रहे है तथा स्कूलों को आग के हवाले किया जा रहा है। रविवार को भी अलगाववादियों ने तीन से अधिक स्कूलों को आग की भेंट चढ़ा दिया। इसके पहले भी दस से अधिक स्कूलों में आग लगाने की घटना हो चुकी है।

गौरतलब है कि आतंकी बुरहानी वानी की मौत के बाद से ही घाटी के हालात बेकाबू बने हुये है। अलगाववादियों द्वारा प्रदर्शन के साथ ही स्कूलों को भी बंद कराने पर आमदा है। इससे अब लोगों में गुस्सा है। जुलाई माह में आतंकी वानी को सेना ने मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद यहां के हालात बिगड़ गये। जानकारी मिली है कि अलगाववादी स्कूलों को खुलने ही नहीं दे रहे है। हालांकि लोगों का आरोप यह भी है कि अलगाववादी अपने बच्चों के स्कूलों को तो बंद नहीं करते है लेकिन अन्य स्कूलों को बंद रखने के लिये दबाब डाल रहे है।

गिलानी ने इनकार किया

इधर अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी ने स्कूलों में आग लगाने की घटनाओं से अलगाववादियों का संबंध होने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि आग लगाने की घटना ठीक नहीं है। गिलानी ने स्कूलों को आग के हवाले करने वाले लोगों को कश्मीर की जनता का दुश्मन करार दिया है।

गिलानी के वास्ते स्कूल को रखा खुला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -