भाजपा ने दी राहुल गांधी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की धमकी

भोपाल: भाजपा ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हिंदू धर्म पर ताजा बयान को लेकर उन पर निशाना साधा। बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि राहुल गांधी के खिलाफ "हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने" के लिए एक प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। विपक्षी नेता पर निशाना साधते हुए उन्होंने बीजेपी और हिंदू धर्म को जोड़ने वाली कुछ कड़ी टिप्पणी की। 

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने टिप्पणी की: "मुझे लगता है कि राहुल खुद हिंदू नहीं हैं। वह किसी अन्य समुदाय के हो सकते हैं, इसलिए उन्होंने ऐसी अपमानजनक टिप्पणी की। अगर हम ऐतिहासिक घटनाओं को देखें, तो भारत में कांग्रेस के सत्ता में रहने पर हिंदुओं को हमेशा नुकसान उठाना पड़ा। उस समय कांग्रेस ने कुछ क्यों नहीं कहा?" शर्मा ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार के तहत देश के हिंदू गर्व और अवमानना ​​​​कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, हिंदुओं को गर्व महसूस होता है क्योंकि अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है और कश्मीर में धारा 370 को भी रद्द कर दिया गया है।

वही यह कहते हुए कि देवी लक्ष्मी उस शक्ति के लिए खड़ी हैं जो किसी के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करती है और देवी दुर्गा उस शक्ति के लिए खड़ी हैं जो रक्षा करती है, रामेश्वर शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी ने इन शक्तियों को मजबूत किया था, जब सरकार में, सत्तारूढ़ भाजपा ने इन शक्तियों को कम कर दिया था। कांग्रेस नेता के खिलाफ शर्मा का यह बयान तब आया जब गांधी ने हिंदू देवताओं के नामों का इस्तेमाल करके यह बताया कि भाजपा देश में महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करती है।

'राहत पैकेज' के ऐलान से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स पहली बार 59 हज़ार के पार

चाइल्ड पोर्नोग्राफी पर बुरी तरह फंसा Twitter, फाउंडर जैक डोर्सी पर सख्त कार्रवाई की मांग

रूसी राष्ट्रपति के दफ्तर में कोरोना का विस्फोट, कई लोग संक्रमित... खुद आइसोलेशन में हैं पुतिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -