दलित होने की वजह से अपमान किया गया- मंत्री बिहार सरकार
दलित होने की वजह से अपमान किया गया- मंत्री बिहार सरकार
Share:

पटना: बिहार के अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री डॉ. रमेश ऋषिदेव ने मधेपुरा डीडीसी पर दलित होने की वजह से अपमानित करने का आरोप लगाते हुए कहां है कि डीडीसी मुकेश कुमार ने दलित होने की वजह से उनकी बातों को अनसुना किया साथ ही मंत्री ने डीडीसी पर मोटी रकम लेकर महोत्सव में यूपी के रामायण मूर्ति का रामायण कार्यक्रम रद्द करवाने का भी आरोप लगाया.

मंत्री ने कहा कि सिंहेश्वर महोत्सव में उन्हाेंने रामायण शंकर मूर्ति का कार्यक्रम कराए जाने को कहा था, इसके लिए पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार को भी पत्र लिखा, लेकिन डीडीसी ने जानबूझकर कार्यक्रम रद्द करवाया. मंत्री ने कहा कि डीडीसी नहीं चाहते थे कि एक दलित और गरीब का बेटा महाशिवरात्रि मेला और महोत्सव का उद्घाटन करे, इसीलिए मेरे एवं पर्यटन मंत्री के अनुरोध को अनसुना करते हुए रामायण मूर्ति का कार्यक्रम नही होने दिया गया.

गौरतलब है कि 14 फरवरी को सिंहेश्वर महाशिवरात्रि मेले का उद्घाटन भी मंत्री डॉ. रमेश ऋषिदेव के हाथो किया जाना था मगर महोत्सव में रामायण मंचन का कार्यक्रम रद्द किये जाने की बात से नाराज मंत्री मेला उद्घाटन समारोह में नहीं गए जिसके कारण मंत्री के इंतजार में मेला का उद्घाटन दो घंटे तक नहीं हो पाया था.

 

तेजस्वी ने कहां, भूल मन की बात कर नीरव की बात

लालू ने जज से कहां जजमेंट देने से आपका बहुत नाम हुआ

उप्र बजट : इतिहास के सबसे बड़े बजट में क्या-क्या है?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -