कांग्रेस के कार्यक्रम में महात्मा गांधी का अपमान, नीचे गिरते ही साइड में रख दी प्रतिमा
कांग्रेस के कार्यक्रम में महात्मा गांधी का अपमान, नीचे गिरते ही साइड में रख दी प्रतिमा
Share:

नीमच: मध्य प्रदेश के नीमच जिलें में कांग्रेस के समारोह में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अपमान की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि प्रदर्शन से पहले कांग्रेस ने बापू की फोटो पर पहले माला चढ़ाई, फिर नेताओं के स्वागत की जल्दबाजी में किसी से कुर्सी पर रखी मूर्ति नीचे गिर गई, जिससे मूर्ति का शीशा टूट गया। शीशा टूटने के पश्चात् कांग्रेसियों ने मूर्ति को उठाकर मंच में साइड में रख दिया, मीडिया की नजर पड़ने के पश्चात् मूर्ति को उठाकर पूर्व MLA की कार में रखा गया। मामले पर कांग्रेस ने सफाई भी दी है।

दरअसल, शनिवार को शहर के फोर जीरो चौराहे पर कांग्रेस ने महंगाई तथा अन्य मसलों को लेकर प्रदर्शन किया था। इस के चलते राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की फोटो पर माल्यार्पण कर मेहमानों ने समारोह आरम्भ किया। मूर्ति मंच पर कुर्सी में रखी थी, मंच पर कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ जमा थी, इसी के चलते आपाधापी में कुर्सी पर रखी गांधीजी की फोटो गिर गई तथा शीशा टूट गया। 

वही प्रदर्शन में व्यस्त कांग्रेसियों ने इसकी अनदेख करते हुए फोटो को उठाकर एक साइड में रख दिया, जब कोने में पड़ी फोटो पर पत्रकारों की नजर पड़ी तो आनन-फानन में कांग्रेस के जिला कार्यालय प्रभारी फोटो को पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल की कार में रखवाया। वहीं इस मुद्दे पर सफाई देते हुए कांग्रेस नेताओं ने बोला कि उसमें महात्मा गांधी हमारे आदर्श एवं प्रेरणास्रोत हैं। हम उनकी अवमानना नहीं कर सकते। यह असावधानी के चलते हुआ।

'आंख मत दिखाओ...', कांग्रेस ने दी झामुमो को धमकी, राज्यसभा सीट के लिए शुरू हुई जंग

जनता के बीच ठेला खींचते नजर आए सांसद महोदय, जानिए क्या है वजह?

'यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा देना सही नहीं..', बाबा साहेब आंबेडकर ने पोते ने कोर्ट के फैसले पर उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -