नहीं सुनाया दो का पहाड़ा तो छात्र के हाथ में चला दी ड्रिल मशीन
नहीं सुनाया दो का पहाड़ा तो छात्र के हाथ में चला दी ड्रिल मशीन
Share:

कानपुर: कानपुर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ कुछ ऐसा हुआ है जो आपके होश उड़ा देगा। मिली जानकारी के तहत यहाँ दो का पहाड़ा न सुनाने पर उच्च प्राथमिक विद्यालय मॉडल प्रेमनगर से कक्षा पांच के छात्र विबान को एक निजी संस्था के अनुदेशक ने हाथ में ड्रिल मशीन चलाकर घायल कर दिया। जी हाँ और यह मामला बीते गुरुवार का है।

करण जौहर की डिनर पार्टी में सोनम कपूर से लेकर अनन्या पांडे समेत पहुंचे ये सितारे

इस मामले में छात्र के हाथ में चोट देखकर बीते शुक्रवार को अभिभावकों ने स्कूल में आकर हंगामा किया। इस मामले के बारे में छात्र विवान ने बताया कि अनुज सर ने दो का पहाड़ा सुनाने को कहा जब हम नहीं पाए तो वह हाथ में ड्रिल मशीन लिए हुए थे और उन्होंने चला दी। इसी बीच पास में खड़े छात्र कृष्णा ने ड्रिल मशीन का प्लग हटा दिया। ड्रिल मशीन चलने छात्र के बाएं हाथ में चोट के निशान हैं। बताया जा रहा है छात्र के हाथ में चोट लगने के बाद छात्र को मामूली उपचार देकर स्कूल से रवाना कर दिया गया।

शिक्षिका अलका त्रिपाठी ने किसी भी उच्च अधिकारी को मामले की सूचना नहीं दी और बिना टिटनेस लगवाए छात्र को भेज दिया। वहीं बीते शुक्रवार को हंगामा होने पर उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। इस मामले की जानकारी मिलते ही बीएसए सुरजीत कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। जी दरअसल उन्होंने कहा कि अनुदेशक को स्कूल से हटाया जा रहा है। इसी के साथ ही अन्य कार्रवाई भी करने के बारे में कहा गया है।

कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस के साथ मारपीट और गाली-गलौच का आरोप

भारत जोड़ो यात्रा में हुई धक्का-मुक्की, अचानक नीचे गिर पड़े दिग्विजय सिंह और फिर...

'कलेक्टर अंकल… वे मस्जिद से चिल्लाते क्यों हैं?, WhatsApp पर वायरल हो रही है अजान से परेशान बच्चों की ये चिट्ठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -