मांसाहारी छात्रों को अलग थाली में खाने का निर्देश
मांसाहारी छात्रों को अलग थाली में खाने का निर्देश
Share:

आईआईटी मुम्बई के एक हॉस्टल में रह रहे छात्रों को छात्रावास के भोजनालय परिषद द्वारा एक ईमेल भेजा गया है, जिसके बाद से यहाँ विवाद पैदा हो गया है. दरअसल इस ईमेल में छात्रों से कहा गहाय है कि जो भी छात्र मांसाहार खाते हैं वे अलग प्लेटों का उपयोग करें. 12 जनवरी को भोजनालय परिषद द्वारा भेजे गए इस ईमेल में लिखा है कि कई छात्रों ने मांग की है कि जो मांसाहारी भोजन खाते हैं, उन्हें अलग थालियों का प्रयोग करना चाहिए.

ईमेल में कहा गया, 'इसलिए, मांसाहारी भोजन करने वाले सभी छात्रों से आग्रह किया जाता है कि वे कृपया ट्रे जैसी उन प्लेटों का प्रयोग करें जो रात्रिभोज के समय विशेष रूप से मांसाहारी व्यंजनों के लिए ही हैं. कृपया मांसाहारी व्यंजनों के लिए मुख्य प्लेटों का प्रयोग नहीं किया जाए.' इसके बाद विवाद हुआ और परिषद को गुस्से भरी प्रतिक्रियाएं आने लगी.

विवाद होता देख भोजनालय परिषद ने सोमवार को एक बयान में कहा कि ईमेल केवल पहले से लागू नियम को दोहराने के लिये भेजा गया था. परिषद के एक सदस्य ने कहा, “कई वर्षों से, मांसाहारी भोजन अलग तरह की प्लेट में परोसा जा रहा है और हमने छात्रों से केवल नियम का पालन करने को कहा है. यह किसी को नाराज करने के लिए नहीं है.” 

नई पुलिस भर्तियों के विज्ञापन से नाराज़ अभ्यर्थी नदी में कूदे

आंगनबाड़ी, मिड-डे-मिल और आशा वर्कर का धरना प्रदर्शन

ऊना मुख्यालय के समीप झुग्गियों में लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -