उर्फी जावेद के बदले सुर, पोस्ट शेयर कर बोली- 'मैं वो इंसान हूं जिससे आप नफरत करते हैं...'
उर्फी जावेद के बदले सुर, पोस्ट शेयर कर बोली- 'मैं वो इंसान हूं जिससे आप नफरत करते हैं...'
Share:

बिग बॉस OTT की प्रतियोगी रही और मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर अपने ऑउटफिट के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। वही इन दिनों उर्फी जावेद के सुर बदले बदले से लग रहे हैं। इन दिनों उर्फी अपने स्टाइल‍िश ऑउटफिट के कारण कम अपने बेबाक अंदाज के कारण अधिक चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्हें हाथ में गीता एवं 'जावेद अख्तर' के नाम का टी-शर्ट पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। अब उनकी यह फोटो लोगों के जेहन से उतरी नहीं थी कि उर्फी ने एक स्ट्रॉन्ग मैसेज साझा कर दिया है। उन्होंने धर्म के नाम पर हिंसा करने वालों को मैसेज दिया है। 

वही उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह पोस्ट साझा की है। उन्होंने लिखा 'यदि आप ह‍िंदू होकर हिंदू से नफरत करते हैं तो मैं एक हिंदू हूं। यदि आप मुस्ल‍िम से मुस्ल‍िम होने के चलते नफरत करते हैं तो मैं एक मुस्ल‍िम हूं। यदि आप लोगों को उनके जन्म के आधार पर नीची जाति के तौर पर पहचान देते हैं तो मैं एक दल‍ित हूं। मैं वो मनुष्य हूं जिससे आप नफरत करते हैं। मेरा अस्त‍ित्व रहेगा। मैं हमेशा रहूंगी। मन की शांति के लिए आपको स्वयं ही बदलना पड़ेगा। मैं जो हूं वही हूं और आगे भी वहीं रहूंगी जो होने वाली हूं। इसके साथ सुकून से रहें या फिर अपनी ही नफरत की आग में घुटते रहें। मैं यहीं रहूंगी।'

वही उर्फी का यह सन्देश किसके लिए है तथा किस सिलसिले में है, फिलहाल इसका अनुमान नहीं लगा सकते हैं। वे पहले भी धर्म को लेकर बयान दे चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि वे एक कंजरवेटिव मुस्लिम परिवार से संबंध रखती हैं। मगर फिर भी वो मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती हैं। उर्फी ने यह भी कहा कि वो इन दिनों भगवद् गीता पढ़ रही हैं। 

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -