बिजली की जगह 'शराब' पैदा करता है ये जेनरेटर, तस्करों का नया तरीका देख पुलिस भी हुई हैरान
बिजली की जगह 'शराब' पैदा करता है ये जेनरेटर, तस्करों का नया तरीका देख पुलिस भी हुई हैरान
Share:

पटना: शराबबंदी के बाद बिहार में स्मगलर निरंतर नए-नए तरीके ईजाद करके तस्करी करने में लगे हैं। जिसमें स्वयं के शरीर को शराब टंकी बनाने से लेकर मोटरसाइकिल की टंकी में शराब की सप्लाई करते हैं। ताजा मामला जेनरेटर से संबंधित है, जो बिजली बनाने के स्थान पर शराब उगल रहा है। 

घटना कैमूर जिले के दुर्गावती टोल प्लाजा के समीप मुसहरी टोली के पास की बताई जा रही है। जहां पुलिस ने कार्रवाई के चलते डीसीएम ट्रक के ऊपर रखे डीसी जेनरेटर की तलाशी ली। तत्पश्चात, पुलिस के होश उड़ गए। ऊपर से जेनरेटर तथा अंदर से शराब की पूरी टंकी। जी हां, डीसीएम ट्रक के भीतर लदे जेनरेटर में भारी मात्रा में विदेशी शराब की बरामदगी हुई।  

वही पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। शराब को दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर भेजा जा रहा था। इसी के चलते पुलिस ने तहकीकात के चलते उसे पकड़ा। गिरफ्तार ड्राइवर विकास कुमार सैदपुर गांव थाना भोजपुर जिला गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) का बताया जा रहा है। गिरफ्तार अपराधी ने बताया कि शराब को दिल्ली से DCM ट्रक में लोड कर मुजफ्फरपुर ले जा रहा था तथा उसे एक चक्कर लगाने के 10000 रुपए मिलते थे। वही सबसे बड़ी बात है कि शराब तस्कर होम अप्लाएंसेज तहा शेष सामग्री फ्रीज, टीवी के साथ जेनरेटर सहित घरेलू सामानों की डिलीवरी करते हैं, उन्हीं के भीतर शराब भरी होती है। जो दिल्ली से डायरेक्ट मुजफ्फरपुर भेजी जाती है। पुलिस अपराधी ड्राइवर से और जानकारी निकाल रही है। पुलिस के अनुसार, दिल्ली से वाराणसी होते हुए कैमूर तथा उसके बाद ये लोग मुजफ्फरपुर मतलब उत्तरी बिहार के कई शहरों में अपनी सप्लाई करते हैं। ड्राइवर को प्रति ट्रिप के 10000 रुपये भुगतान किए जाते हैं। इस सिलसिले में थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि टोल प्लाजा के पास से वाहन जांच के दौरान AMTF की टीम तथा दुर्गावती पुलिस ने कार्यवाही करते हुए डीसीएम ट्रक से भारी मात्रा में शराब जब्त की है।

बुजुर्ग माँ-बाप को कलियुगी बेटे ने कैंची घोंपकर मार डाला, वारदात को अंजाम देकर हुआ फरार

कलियुगी बाप ने अपनी बेटियों को भी नहीं छोड़ा, कई महीनों से कर रहा था नाबालिग बच्चियों का बलात्कार

कई महीनों से नाबालिग दलित लड़की का बलात्कार कर रहा था रेहान, मुस्लिम बनने के लिए डालता था दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -