ऐसा करने की बजाय मरना पसंद करूँगा- मोहम्मद समी
ऐसा करने की बजाय मरना पसंद करूँगा- मोहम्मद समी
Share:

दिल्ली : मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के लगाए गए आरोपों जिसमे उन्होंने अपने फेसबुक पेज व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर करते हुए दावा किया है कि ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के हैं के बाद इस तेज गेंदबाज की जिंदगी में भूचाल आ गया है. समी की पत्नी हसीन जहां का कहना है कि मोहम्मद शमी दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं, विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करते हैं. कई साल से वो ये प्रताड़ना सहती आ रही हैं. इस पर मोहम्मद शमी ने ट्वीट के जरिए सफाई दी और सारे आरोपों को झूठा करार दिया.

अपने ट्वीट में शमी ने लिखा- 'हाय, मैं मो. शमी हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में ये जितना भी न्यूज चल रहा है, सब सरासर झूठ है. हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मेरा खेल खराब करने की कोशिश भी की जा रही है.' टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहा है कि खेल के साथ समझौता करने के आरोप बेबुनियाद हैं और वह ऐसा करने के बजाय मरना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी हसीन जहां और उनके परिवार ने कहा था कि वे लोग हर मसले पर बैठकर बात करेंगे, लेकिन अब पता नहीं कि उनकी पत्नी को कौन भड़का रहा है.

इससे पहले शमी ने कहा था कि वह अपनी पत्नी हसीन जहां से माफी मांगने के लिए तैयार हैं. शमी ने कहा है कि वह अपनी पत्नी और तमाम क्रिकेट फैंस से माफी मांगने के लिए तैयार हैं... अगर उनके खिलाफ कोई सबूत मिलते हैं तो.... शमी ने कहा कि वह अपनी पत्नी से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह फोन का कोई जवाब नहीं दे रही हैं. इस पुरे मामले पर बीसीसीआई ने चुप्पी साध ली है और शमी को अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट से बाहर कर दिया है.

मैं अपनी पत्नी से माफ़ी मांगने को तैयार हूँ: मोहम्मद शमी

शमी ने खुद पर लगे इल्ज़ामों पर चुप्पी तोड़ी

मो. शमी पर बीवी ने ही लगाया ये आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -