'दूसरों को स्वीकार करने के बजाए बगावत को उचित समझा', पायलट पर गहलोत का हमला
'दूसरों को स्वीकार करने के बजाए बगावत को उचित समझा', पायलट पर गहलोत का हमला
Share:

जयपुर: राजस्थान में राजनीतिक पारा गरम है। बताया जा रहा है कि जल्द ही राजस्थान के मुख्यमंत्री को लेकर फैसला आने वाला है। ऐसे में सबकी नजरे इसपर टिकी है कि अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने में सफल होते हैं या सचिन पायलट बाजी मार जाते हैं। सीएम गहलोत ने रविवार को जयपुर के गांधी सर्किल पर महात्मा गांधी की मूर्ति पर पुष्प चढ़ा कर नमन किया। तत्पश्चात, मीडिया से चर्चा में उन्होंने एक बार फिर सचिन पायलट गुट पर बीजेपी से मिले होने का आरोप लगाया। 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि दूसरों को नेता स्वीकार करने से अच्छा विधायकों ने बगावत करना उचित समझा। सभी जानते हैं कि कुछ नेता भारतीय जनता पार्टी विधायक के साथ बैठे थे। बीजेपी सरकार गिराने का प्रयास कर रही थी। भारतीय जनता पार्टी के साथ बैठने वाले हमें स्वीकार नहीं है।

आगे सीएम गहलोत ने कहा कि मैंने अजय माकन जिसे बोला था कि वो सर्वे करा लें। इस सर्वे से हकीकत सामने आ जाएगी कि किसके नेतृत्व में कांग्रेस सरकार रिपीट हो सकती है। इसके साथ-साथ गहलोत ने वनलाइन प्रस्ताव पास करवाने में नाकाम होने पर खेद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस हार के लिए मैंने सोनिया गांधी से माफी मांग ली है। 'मैं अपना कर्म कर रहा हूं बाकी फैसला आलाकमान के हाथ में है।

'एक सच्चा मुसलमान कभी भी वंदे मातरम नहीं बोलेगा', महाराष्ट्र में नए आदेश के बाद बवाल

इंडोनेशिया: स्टेडियम में फुटबॉल मैच के दौरान भड़की हिंसा, 127 लोगों की मौत

शिक्षा भर्ती घोटाला: क्या पार्थ चटर्जी को बचा रही ममता सरकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -