घर में लगा दें JIO का ये छोटा सा डिवाइस, Boost करेगा Wifi की स्पीड
घर में लगा दें JIO का ये छोटा सा डिवाइस, Boost करेगा Wifi की स्पीड
Share:

इंडिया में एक बेहद ही पॉपुलर ब्रांड है जो ग्राहकों के लिए बेहतरीन प्रोडक्ट्स लेकर आ ही जाता है। हालांकि इन्हीं में से एक ऐसा प्रोडक्ट है वाईफाई एक्सटेंडर जो Jio ऑफर तो करता है लेकिन अधिकतर लोग इसके बारे में किसी को नहीं पता होगा। ये डिवाइस आपके घर में लगे हुए Jio Fiber के साथ काम करता है और आपको इंटरनेट का एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस भी दिया जा रहा है। आज हम आपको इसी डिवाइस के बारे में जानकारी देने जा रहे है। 

कौन सा है यह डिवाइस:  जिस डिवाइस के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह असल में JIO का वाईफाई एक्सटेंडर है जिसका इस्तेमाल करके आप अपने घर में लगे हुए JIO फाइबर की इंटरनेट स्पीड को बूस्ट भी कर पाएंगे। आमतौर पर ऐसा देखा जाता है कि कई बार फाइबर कनेक्शन की स्पीड बहुत स्लो हो जाती है ऐसे में आप इंटरनेट संबंधी अपने काम नहीं कर पाते, आपके साथ ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए कंपनी ने इस डिवाइस को मार्केट में पेश कर दी गई है जो हर में वाईफाई की कवरेज को पढ़ाता है साथ ही इंटरनेट स्पीड भी बूस्ट भी कर रहा है।

कितनी है कीमत और क्या है खासियत: इस डिवाइस के मूल्य के बारें में बात की जाए तो कस्टमर से सिर्फ ₹2499 में खरीद सकते हैं यह कीमत आपको अधिक लग सकती है लेकिन जब बात इंटरनेट स्पीड की आती है तो उस केस में यह डिवाइस आपको निराश नहीं करने वाला है। अगर आपके घर में कई फ्लोर है तो हर मोड़ पर अच्छी इंटरनेट कवरेज के लिए आप इस डिवाइस को इस्तेमाल कर पाएंगे। यह डिवाइस घर में बने हुए नो नेटवर्क जोन या फिर जिसे हम डार्क जोन कहते हैं उसे खत्म करता है और वहां पर भी इंटरनेट की अच्छी स्पीड ऑफर करता है।

JIO के इस प्रीपेड प्लान के दीवाने हो जाएंगे आप

JIO लेकर आया अब तक सबसे बेस्ट ऑफर

केवल इतने हजार में आप भी खरीद सकते है लैपटॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -