यूजर्स को इंस्टाग्राम का बड़ा तोहफा, अब रील्स पोस्ट करने पर मिलगा 10 हजार डॉलर तक का बोनस
यूजर्स को इंस्टाग्राम का बड़ा तोहफा, अब रील्स पोस्ट करने पर मिलगा 10 हजार डॉलर तक का बोनस
Share:

ज्यादातर कन्टेंट क्रिएटर्स को आकर्षित करने के लिए, मेटा के स्वामित्व वाले फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम अब रील्स पर वीडियो शेयर करने वालों को 10,000 हजार डॉलर तक का बोनस दे रहा है। 9टु5मैक के मुताबिक, क्रिएटर्स के समीप अब रील्स प्ले बोनस प्रोग्राम के भाग के तौर पर रील्स नामक इन शॉर्ट वीडियो को शेयर करके 10,000 डॉलर तक कमाने का अवसर होगा।

हालांकि, रिपोर्ट में टेकक्रंच का हवाला देते हुए, बोनस प्रोग्राम के नियम उपयोगकर्ताओं के लिए साफ़ नहीं हैं। 50,000 से ज्यादा फॉलोवर्स वाले एक मेकर ने एक माह में 1,000 डॉलर कमाए, किन्तु ज्यादा फॉलोवर्स वाले कुछ व्यक्तियों ने सिर्फ 600 डॉलर अर्जित किए। दूसरे क्रिएटर्स ने बताया कि उन्हें 800 डॉलर की पेशकश की गई थी यदि वो एक माह में पोस्ट की गई सभी रील्स पर 1.7 मिलियन व्यू तक पहुंच गए थे।

वही इंस्टाग्राम के मुताबिक, बोनस प्रोग्राम की टेस्टिंग कुछ क्रिएटर्स के साथ की जा रही है तथा उपयोगकर्ताओं को जब तक हम अभी भी आरम्भ कर रहे हैं, तब तक उन्हें उतार-चढ़ाव की उम्मीद करनी चाहिए। कंपनी का दावा है कि भविष्य में बोनस और ज्यादा व्यक्तिगत हो जाएगा। ये बोनस आहिस्ता-आहिस्ता चल रहे हैं तथा अभी तक सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध नहीं हैं। आरम्भ करने के लिए, ये बोनस सिर्फ यूएस में उपलब्ध है।

अब स्मार्टफोन को इस तरह से भी कर पाएंगे इस्तेमाल

अब इंस्टाग्राम भी हुआ बाबू सोना से परेशान, APP खुद कहेगा ये बात

शानदार ऑफर में मिल रहें है सैमसंग के ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -