Instagram में आ रही है दिक्कतें, कंपनी ने ट्वीट कर दी ये जानकारी
Instagram में आ रही है दिक्कतें, कंपनी ने ट्वीट कर दी ये जानकारी
Share:

सबसे आकर्षक अनुप्रयोगों में से एक, Instagram आज के युवाओं के बीच पसंदीदा ऐप है। परन्तु अभी, इंस्टाग्राम अभी एक रुकावट का सामना कर रहा है। एक अग्रणी टेक की रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐप में पिछले 30 मिनट के दौरान रिपोर्ट किए गए मुद्दों में बहुत बड़ी वृद्धि पाई गई थी। बाधाओं को दुनिया भर से सूचित किया जा रहा है, खास रूप से अमेरिका के पूर्वी तट पर और यूरोप के कुछ क्षेत्रों में। ट्विटर पर हैशटैग 'इंस्टाग्राम डाउन' को उजागर करने वाली कई खबरें हैं। इंस्टाग्राम और फेसबुक ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

वही इस प्रारंभिक चरण में ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है जो इस समस्या का कारण हो सकती है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, विश्व स्तर पर रिपोर्टें बताती हैं कि कुछ व्यक्ति लॉग इन करने, समाचार फ़ीड देखने, फ़ोटो पोस्ट करने और स्टोरीज को देखने के लिए मेहनत कर रहे हैं। रातों रात, सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम को एक स्पष्ट समस्या का सामना करना पड़ा जिसके तहत वीडियो, एकाधिक छवियों और शॉपिंग पोस्ट को कल पोस्ट किए जाने के बाद फॉलोअर्स फीड के साथ साझा नहीं किया गया।

'हम उन रिपोर्टों से अवगत हैं जो लोग सामान्य से कम जुड़ाव का अनुभव कर रहे हैं। हमने इस पर ध्यान दिया और पाया कि वीडियो, कई छवियों वाले पोस्ट, और पहले साझा किए गए शॉपिंग पोस्ट आज लोगों को उनके फ़ीड में नहीं दिखाए गए हैं। अब हम इसे तुरंत ठीक कर रहे हैं। सभी नए पोस्ट हमेशा की तरह दिखाए जाएंगे, और पहले किए गए पोस्ट आज फ़ीड ASAP में दिखाए जाने चाहिए।' उपयोगकर्ता पोस्ट पर सामान्य से कम की सूचना दे रहे थे।

भारत में जल्द दस्तक देगा Vivo का ये शानदार स्मार्टफोन

पहली ही सेल में Realme Narzo 20 Pro ने तोड़े रिकॉर्ड, बिके 50 हजार फ़ोन

प्लेस्टेशन 5 की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा, जानिए क्या है दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -