Instagram जल्द लॉन्च करेंगा शानदार फीचर, ये मिलेगी सुविधा
Instagram जल्द लॉन्च करेंगा शानदार फीचर, ये मिलेगी सुविधा
Share:

फोटो शेयरिंग सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम जिस पर फेसबुक का स्वामित्व है. अब एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. इंस्टाग्राम का यह नया फीचर स्टीकर्स में आ रहा है. इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को स्टोरीज के बैकग्राउंड में लिरिक्स (गाने के बोल) और म्यूजिक एड करने का विकल्प मिलेगा.आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से

Lenovo की ये स्मार्टवॉच है शानदार, जानिए कीमत और खासियत

फिलहाल टेस्टिंग में इंस्टाग्राम का यह फीचर है. इंस्टाग्राम के इस नए फीचर का एक वीडियो भी ट्विटर पर सामने आया है जिसे रिवर्स (बीटा टेस्टर) इंजीनियर जेन मनचुन वोन ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इंस्टाग्राम की स्टोरी चल रही है और बैकग्राउंड में लिरिक्स भी टेक्ट्स में चल रहा है. वीडियो में गाने का  लिरिक्स Never Gonna Give You Up है.वहीं अभी तक यह साफ नहीं हो सकता है कि किन-किन देशों में फेसबुक इंस्टाग्राम के इस नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. साथ ही  इसकी भी कोई जानकारी मौजूद नहीं है कि यह फीचर सभी के लिए कब जारी होगा.

नए तरीके से Xiaomi बचेगा स्मार्टफोन, बनाई ख़ास मशीन

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहते है कि इंस्टाग्राम ने अपने ऐप में पिछले साल दिसंबर में  म्यूजिक का विकल्प दिया था जिसकी मदद से यूजर्स किसी सवाल का जवाब म्यूजिक के साथ दे सकता है. ऐप को कड़ा मुकाबला इंस्टाग्राम के इस नए फीचर से टिकटॉक को मिलेगा.

Samsung Galaxy M40 की बैटरी पावर है दमदार, टीजर आया सामने

Airtel 4 लाख का इंश्योरेंस दे रहा फ्री, ये है ऑफर

Apple के इस iPod की कीमत 14 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -