इंस्टाग्राम ने लॉन्च किया यूनिक 'लव रन डीप' ब्रांड चैलेंज
इंस्टाग्राम ने लॉन्च किया यूनिक 'लव रन डीप' ब्रांड चैलेंज
Share:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, इंस्टाग्राम ने प्रामाणिक कनेक्शन पेश करने के लिए अपने लिए एक अद्वितीय स्थान बनाया है। इंस्टाग्राम पर निर्माता ब्रांड संचार के विशेषज्ञ हैं जो ईमानदार, प्रभावी और प्रामाणिक हैं। यह उल्लेखनीय है कि ब्रांड इन रचनाकारों को अपने व्यक्तिगत मूल्य को अधिक व्यक्तिगत तरीके से प्रदर्शित करने के लिए तेजी से उलझा रहे हैं। इंस्टाग्राम ने लव रन डीप नामक ब्रांडों के लिए एक अनूठी चुनौती पेश की है। लव रन डीप ब्रांडों के लिए एक पहल है ताकि यह पता लगाया जा सके कि इंस्टाग्राम व्यावसायिक परिणामों को कैसे प्रभावित करता है।

इंस्टाग्राम ने इस महीने अपना 10वां जन्मदिन मनाया और युवा लोगों की अगली पीढ़ी के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की लोगों को आगे बढ़ाने और उनके जुनून को साझा करने के लिए, और यह कि इंस्टाग्राम वह स्थान है जहां संस्कृति आगे बढ़ती है। अब भारत में, मंच एक नया अभियान शुरू करता है जिसे 'लव रन डीप' कहा जाता है, जिस तरह से ब्रांड प्रभावशाली ढंग से उलझते हुए अपनी कहानियों को प्रामाणिक रूप से बता सकते हैं।

इन्फ्लुएंसर सामग्री और अद्भुत सामाजिक वीडियो क्षणों में उनकी रचनात्मकता के लिए इंस्टाग्राम की विशेषता है। वे अपने जुनून की खोज के माध्यम से अपने समुदाय को सूचित और प्रेरित करते हैं। यह उन ब्रांडों के लिए अवसर को उजागर करता है जो निर्माता समुदाय के साथ जुड़ सकते हैं, एक तरह से जो उनके व्यावसायिक उद्देश्यों को पूरा करता है।  'लव रन डीप' इस अंतर्दृष्टि पर बनाया गया है और यह मार्केटर्स और विज्ञापनदाताओं के उद्देश्य से भारत में इंस्टाग्राम का पहला अभियान है।

Redmi का नया स्मार्टफोन कल भारत में होगा लॉन्च

सैमसंग की नई सीरीज जल्द होगी लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

PUBG के बाद लॉन्च होगा FAUG गेमिंग एप, टीज़र आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -