इंस्टाग्राम का नया फीचर करेगा लोगो को कोरोना के बारे में जागरूक

इंस्टाग्राम का नया फीचर करेगा लोगो को कोरोना के बारे में जागरूक

दिग्गज सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम (Instagram) ने फीड सेवा (Instagram Feed) को लॉन्च किया है| इसके साथ ही जिससे यूजर्स को कोरोना वायरस के बारे में जानकारी मिलेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस फीचर का एलान पहले ही कर दिया था। फिलहाल , अब यह फीचर यूजर्स के लिए प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इसके अलावा कंपनी ने इस फीचर की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी साझा की है। इससे पहले भी इंस्टाग्राम ने कई फीचर्स पेश किए थे, जिनसे यूजर्स का अनुभव बेहतर हुआ था। 

इंस्टाग्राम का नया फीचर
इंस्टाग्राम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा है कि हम लोगों तक कोरोना वायरस की हर एक जानकारी को पहुंचाना चाहते हैं। वहीं उन्होंने आगे कहा है कि इसके लिए हमने कई नए अपडेट जारी किए हैं, जो अब यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं।

इंस्टाग्राम फीड से मिलेगी हर तरह की जानकारी 
इंस्टाग्राम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यूजर्स को इंस्टाग्राम फीड पर वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (WHO) के साथ स्थानीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से दी जा रही जानकारी मिल सकती है । कंपनी का कहना है कि हम इस फीड के जरिए यूजर्स तक कोरोना वायरस से जुड़ी हर एक जानकारी पहुंचाएंगे। 

यूजर्स कोरोना वायरस से जुड़े एआर इफेक्ट नहीं कर पाएंगे सर्च
इंस्टाग्राम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यूजर्स कोरोना वायरस से जुड़े एआर इफेक्ट (AR effects) सर्च नहीं कर पाएंगे। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने कहा है कि हम अपने यूजर्स को इस वायरस से जुड़ी तमाम जानकारी दे सकते है । 

कोरोना वायरस की जानकारी
कोरोना वायरस की आधिकारिक साइट के अनुसार, इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से अभी तक 156,592 लोग संक्रमित हैं। वहीं अभी तक 5,799 लोगों की मौत हो गई है और 75,761 लोगों को बचा लिया गया है। सबसे ज्यादा चीन के हुबेई में लोग संक्रमित हैं।

एंड्रॉयड गो यूजर्स के लिए गूगल ने लॉन्च किया Camera Go app

इन खास एप्स के जरिए कर सकते है काम

Google Duo पर अब एक साथ इतने लोग कर सकते है वीडियो कॉलिंग