इंस्टाग्राम: 5 करोड़ फॉलोवर्स के साथ विराट कोहली बने नंबर 1, यहाँ देखिए पूरी सूची
इंस्टाग्राम: 5 करोड़ फॉलोवर्स के साथ विराट कोहली बने नंबर 1, यहाँ देखिए पूरी सूची
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ फॉलोअर्स हो चुके हैं. यह उपलब्धि हासिल करने वाले वह पहले भारतीय बन चुके हैं. उनके पश्चात् एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा दूसरे स्थान पर हैं, उनके फॉलोअर्स 4.99 करोड़ हैं. इसी के साथ पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो 20.3 करोड़ फॉलोअर्स के साथ दुनिया में इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में सबसे आगे चल रहे हैं. रोनाल्डो से आगे सिर्फ इंस्टाग्राम के ही सबसे अधिक 33 करोड़ फॉलोअर्स हैं. वही तीसरे नंबर पर अमेरिका की सिंगर एरियाना ग्रांडे हैं. उन्हें 17.5 करोड़ लोग फॉलो करते हैं.

कोहली ने अब तक इंस्टाग्राम पर 930 पोस्ट कर चुके हैं. वे 48 लोगों को ही फॉलो करते हैं. इस रेस में दीपिका भी किसी से कम नजर नहीं आ रही हैं. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भारत में तीसरे नंबर पर काबिज हैं. इसी के साथ उन्हें 4.41 करोड़ प्रशंसक फॉलो करते हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो ने 2019 में पेड इंस्टाग्राम पोस्ट से लगभग 340 करोड़ रुपए की कमाई कर चुके हैं, जबकि जुवेंटस क्लब में उनका सालाना पैकेज 242 करोड़ रुपए का है. रोनाल्डो को इंस्टाग्राम पर हरेक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए करीब 6.9 करोड़ रुपए मिले हैं. सोशल मीडिया से कमाई के मामले में रोनाल्डो के पश्चात् लियोनल मेसी इस सूची में दूसरे नंबर पर काबिज हैं. स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के खिलाड़ी मेसी ने 36 पोस्ट से लगभग 165 करोड़ रुपए कमाए हैं. कमाई के मामले में कोहली एक साल में करीब 8.3 करोड़ रुपए की कमाई कर चुके हैं. 

हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए डाल रही मोदी सरकार ! बैंक के बाहर उमड़ी लोगों की भीड़

बजट सत्र के बाद महंगी होगी विदेश यात्रा, जानिए कितना बढ़ेगा खर्च

भयानक हादसा: तेज धमाके से खुली आँख, देखा तो चारों ओर मचा था कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -