करोड़ों इंस्टा प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, कम्पनी ने जोड़ा यह नया फीचर
करोड़ों इंस्टा प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, कम्पनी ने जोड़ा यह नया फीचर
Share:

इंस्टाग्राम ने हाल ही में अपने एंड्रॉयड व iOS दोनों यूजर्स के लिए एक नया फीचर जारी किया है. वहीं अगर आपके पास DM में ये ऑप्शन अब भी नजर नहीं आ रहा है तो एकबार इंस्टाग्राम को अपडेट जरूर कर लें क्योंकि ये केवल इंस्टाग्राम एप के लेटेस्ट वर्जन के साथ ही कंपेटीबल है. आपको बता दें कि कंपनी ने इंस्टाग्राम के डायरेक्ट मैसेज में नया GIF सपोर्ट पेश किया है, जिससे यूजर्स का चैट एक्सपीरियंस अब पहले से बेहतर बन जाएगा.

सेल्फी कैमरा वाला फीचर फोन लॉन्च, कीमत महज 790 रूपए

इंस्टा ने इस सम्बन्ध में जानकारी अपने ऑफिशियल ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से दी है. अब यूजर्स इंस्टाग्राम डायरेक्ट में GIFs का प्रयोग कर सकेंगे. इसके तहत एक नया GIF बटन कम्पोजर बार में अब से नजर आएगा, जिसे टैप करते ही सभी लेटेस्ट ट्रेंडिंग GIFs की लाइब्रेरी भी खुल जाएगी. बता दें कि ये नए GIFs इंस्टाग्राम डायरेक्ट के लिए GIPHY द्वारा प्रस्तुत हुए हैं. 

शुरू हुई नोकिया 6.1 प्लस की फ्लैश सेल

अब यूजर्स GIFs का प्रयोग एक और मजेदार तरीके से कर सक्यते है. जिसमें कि यूजर सर्च बार में जिस प्रकार का भी GIF भेजना चाहते हैं वो टाइप करें और लाइब्रेरी ओपन होने पर उन्हें सबसे पहले एक रैंडम ऑप्शन नजर आएगा. अब आपको इसे दबाना होगा और इसके बाद एक रैंडम GIF अन्य यूजर के पास खुद ही सैंड हो जाएगा. इस फीचर के एक ख़ास बात यह भी है कि इसे आप यह पता लगा सकेंगे कि आपका कौन-सा दोस्त ऑनलाइन है और कौन नहीं. 

यह भी पढ़ें...

'जान' सा प्यारा ये स्मार्टफोन आपकी 'जान' के लिए है बेहद खतरनाक, चौका देगी सच्चाई

अभी खरीदें सैमसंग गैलेक्सी J8, मिल रहा है भारी डिस्काउंट

तकनीकी क्षेत्र में ONEPLUS ने हासिल किया नया मुकाम, जानिए क्या है ख़ास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -