Instagram को मिला फेसबुक मैसेंजर रूम का सपोर्ट
Instagram को मिला फेसबुक मैसेंजर रूम का सपोर्ट
Share:

कुछ दिन पहले ही फेसबुक ने वीडिओ कॉलिंग की मांग को देखते हुए फेसबुक मैसेंजर में रूम फीचर को जोड़ा है जिसकी मदद से फेसबुक मैसेंजर के जरिए 50 लोग एक साथ वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं। मैसेंजर रूम का इंटिग्रेशन जल्द ही व्हाट्सएप वेब में आने वाला है, लेकिन उससे पहले कंपनी ने इसका सपोर्ट इंस्टाग्राम में दे दिया है।

नए अपडेट के बाद यूजर्स इंस्टाग्राम में एक बटन क्लिक करके मैसेंजर रूम के जरिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सकेंगे। इसमें दोस्तों को इनवाइट करने का भी फीचर मिलेगा। इंस्टाग्राम ने इस फीचर की जानकारी ट्वीट करके दी है। यूजर्स के पास रूम को लॉक करने का भी फीचर मिलेगा, ताकि मीटिंग शुरू हो जाने के बाद कोई मीटिंग में ज्वाइन ना कर सके।इंस्टाग्राम ने मैसेंजर रूम के इस्तेमाल को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है। 

यदि आपको वीडियो समझ में नहीं आ रहा है तो इस फीचर को इस्तेमाल करने के लिए एप के डायरेक्ट मैसेज में जाएं। इसके बाद आपको वीडियो चैट का एक आइकन दिखेगा। इसके बाद आपको रूम क्रिएट करने का विकल्प मिलेगा। इसके बाद आप लोगों को रूम ज्वाइन करने के लिए इनवाइट भेज सकेंगे। वीडियो कॉलिंग के लिए आपके फोन में फेसबुक मैसेंजर एप का होना अनिवार्य है।

इनफिनिक्स के लेटेस्ट Hot 9 स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर

कम कीमत वाली ये हैं बेस्ट ब्रांडेड स्मार्टवॉच

7,000 रुपये से कम कीमत वाले ये दमदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -