instagram ने दिया यूजर्स को झटका, इस समस्या के कारण तेजी से घटे फॉलोअर्स

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक के स्वामित्व वाली फोटो शेयरिंग साइट व ऐप इंस्टाग्राम में बड़े बग की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस बग के चलते यूजर्स को काफी नुकसान भी झेलना पड़ा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बग के कारण पिछले 24 घंटे में कई यूजर्स के लाखों फॉलोअर्स कम हो गए हैं. साथ ही इसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी गुस्से में भी नजर आई.

बताया गया है कि Instagram को भी इस बग की जानकारी मिली है और कंपनी ने भी इसकी पुष्टि की है. कंपनी के एयर स इसे लेकर कहा गया कि जल्द ही इस बग को फिक्स कर दिया जाएगा. इनसागरम के एक बयां के मुताबिक़,  'हम इस समस्या से अवगत हो गए हैं जिसके कारण यूजर्स के लाखों फॉलोअर्स अचानक से कम हो गए हैं. इसे जल्द दूर किया जाएगा. 

इस समस्या को लेकर कई यूजर्स ने शिकायत की है. शिकायत में बताया गया है कि पिछले एक दिन में कई यूजर्स के फॉलोअर्स की संख्या 4,000 तक कम हो चुकी है. जबकि दूसरी और कई सेलेब्रिटी यूजर्स ने शिकायत की है उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में कम हो चुकी है. खास बात यह है कि इस बड़े बग के शिकार सेलेना गोमेज और एरियाना ग्रैंडे जैसे स्टार्स भी हुए हैं. 

चाहिए अगर कुछ हटके, तो आज ही कम दाम में घर ले आएं Mobiistar X1 Notch

कीमत घटी और बन गया रिकॉर्ड, ताबड़तोड़ बिक रहा Oppo F9

iPhone XR की कीमत में भारी कमी, तेजी से खरीद रहे लोग

मिल गई हरी झंडी, 20 फरवरी को दस्तक देगा Xiaomi Mi 9

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -