इंस्टा के 'King and Queen' बने ये सेलेब्स
इंस्टा के 'King and Queen' बने ये सेलेब्स
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' के जरिये अपनी अलग पहचान बना चुकी मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अंकिता अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस की नींद उड़ा देती हैं और आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. बता दें कि अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा फैंस के साथ अपनी हॉट तस्वीरें सांझा करती रहती है.

एक बार फिर साथ नजर आएगी सुशांत और अंकिता की जोड़ी

खास बात यह है कि उन्हें इस बार इस हफ्ते की 'रानी' माना गया है. जी हाँ अंकिता इस हफ्ते की इंस्टाग्राम क़्वीन बनी हैं. पिछले दिनों ही अंकिता ने अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जिन्हे फैंस ने खूब पसंद किया. गौरतलब है कि अंकिता छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जो अपनी ख़ास पहचान रखती है और अब वह इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म में व्यस्त हैं.

26 साल छोटी पत्नी के किस करने के बाद मिलिंद सोमन ने कही ये बात

अंकिता फिल्म 'मणिकर्णिका' के जरिये फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं वह इस फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभा रही है. पिछले दिनों फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिन्हे लोगों ने खूब पसंद किया था.

2018 में इन टीवी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में रखा कदम

अंकिता के अलावा मशहूर अभिनेता कुणाल करण कपूर इस हफ्ते इंस्टाग्राम के किंग बने हैं. ख़ास बात यह है कि कुणाल करण कपूर की फैन फॉलोइंग में लडकियां सबसे ज्यादा शामिल हैं. अपने चॉकलेटी लुक के लिए एक अलग पहचान बनाने वाल कुणाल छोटे पर्दे के एक मशहूर अभिनेता हैं जो कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुके हैं.

चटपटी खबरें..

'हीरोपंती' की एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा करेंगे दोबारा शादी

VIDEO : तब्बू की अदाकारी देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -