Video: युविका बनने वाली हैं प्रिंस की दुल्हन, मेहँदी सेरेमनी में ऐसा रहा नजारा
Video: युविका बनने वाली हैं प्रिंस की दुल्हन, मेहँदी सेरेमनी में ऐसा रहा नजारा
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में बिग बॉस कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी के चर्चे हैं. आप सभी को बता दें कि दोनों शुक्रवार को यानी 12 अक्टूबर को सात फेरे लेने वाले हैं. हाल ही में प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती दिख रही हैं और इनमे कई वीडियो भी है जो बहुत शानदार हैं. आप सभी को बता दें कि मेहंदी सेरेमनी में युविका चौधरी किसी परी से कम नहीं लग रही है और उनका अंदाज वाकई में दिल को मोहने वाला है वहीं प्रिंस भी एक राजकुमार दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Rawat (@abhishek_rawat88) on

मेहंदी सेरेमनी के वीडियो में प्रिंस और युविका की अच्छी केमेस्ट्री नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं और उस दौरान युविका और प्रिंस की मुस्कान उनके चेहरे के ग्लो को और भी बढ़ाते हुए दिखाई दे रहा हैं दोनों का अंदाज भी सेम नजर आ रहा है रॉयल वाला. दोनों एक दूजे के प्यार में इस कदर डूबे हुए हैं कि दोनों की ख़ुशी फूली नहीं समा रही है जो इन वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है. मेहँदी सेरेमनी में युविका ग्रीन ऑउटफिट में तो वहीं प्रिंस सफ़ेद रंग के ट्रेडिशन कुर्ता-पजामा में नजर आ रहे है दोनों का अंदाज शाही लग रहा है और दोनों जमकर नाच रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Bollywood (@indbolly) on

आपको बता दें कि दोनों की यह तस्वीरें कमाल लग रहीं हैं और वीडियो भी कमाल लग रहे हैं. युविका चौधरी ने हाथों में प्रिंस नरुला के नाम की मेहंदी लगवाई है और दोनों का अंदाज परफेक्ट है. आप सभी को यह भी बात दें, प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की शादी पंजाबी रिति रिवाजों से मुंबई में होगी लेकिन इससे पहले इस शादी की कुछ खास रस्में 2 दिन पहले शुरू कर दी गई है. इस बिग ग्रैंड वेडिंग के बाद रिस्पेशन चंडीगढ़ में होने वाला है.

प्रिंसेस युविका ने लगवाई अपने प्रिंस के नाम की मेहँदी

आज 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में होगी कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री

इस एक्टर ने दिया शिवांगी जोशी को अवार्ड मिलने का क्रेडिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -