लड़कियों से मार खाने के लिए आते हैं यहां लड़के, करते हैं हज़ारों रूपए खर्च
लड़कियों से मार खाने के लिए आते हैं यहां लड़के, करते हैं हज़ारों रूपए खर्च
Share:

जिम में जहां लोग कसरत करने जाते हैं और पानी बॉडी बनाने जाते हैं वहीं एक जिम में लोग लड़ियों से पिटने आते हैं. जी हाँ, एक जगह ऐसी ही जिम है जहां पर लड़के पैसे देकर लड़कियों से मार खाने आते हैं. अगर आप भी ऐसे मार खाना चाहते हैं तो यहां इस अनोखी जिम में जा सकते है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं. 

दरअसल, लंदन का एक जिम कर्इ मायनों में दुनिया के दूसरे जिम से काफी अलग है. इस जिम में पेशेवर रेसलर लड़कियों के साथ लड़कों की लड़ार्इ करार्इ जाती है. इन लड़कियों से लड़ने के लिए लड़के खुद पैसे खर्च करते हैं. कुछ लड़कों को लड़कियों से हारने में मजा आता है तो कुछ एेसे होते हैं जो कि सिर्फ लड़कियों से मार खाने के लिए यहां पर चले आते हैं. यानी लड़किओं के लिए ही लड़के यहां आकर इतना खर्च करते हैं. 
 
आपको जानकारी दे दें कि यहां आने वाले लड़के लड़ार्इ के लिए मनचाही लड़की को चुन सकते हैं. साथ ही लड़की के कपड़े चुनने की आजादी भी ग्राहकों के पास होती है. इतना ही नहीं वे लड़की के छोटे कपड़े पहनने की डिमांड कर सकते हैं. कर्इ लोग लड़कियों के बिकिनी आैर अन्य कपड़े पहनने की डिमांड भी करते हैं. इससे उनकी इच्छा पूरी हो जाती है लड़कियों को इस रूप में देखने की.
 
जिम की मालिक पिप्पा हैं. वे खुद एक पेशेवर रेसलर हैं. अपने इस बिजनेस को लेकर पिप्पा काफी गंभीर है आैर इसे लगातार आगे बढ़ाने की कोशिशों में जुटी हैं. उनका कहना है कि ये बिजनेस काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है आैर हर सप्ताह उनके पास 15 से 20 क्लाइंट आ जाते हैं. एक सेशन के 150 पाउंड चार्ज किए जाते हैं. भारतीय मुद्रा में एक सेशन की कीमत करीब 12500 रुपए है. सेशन के दौरान ग्राहक की इच्छाएं भी पूछी जाती हैं. यहां आने वालों में 19 साल के युवाआें से 70 साल के बुजुर्ग तक शामिल हैं. 

मरने वाले इंसान को पहले से ही पहचान जाती है बिल्लियां

इस लड़की के बॉयफ्रेंड बनने वाले लड़के को मिलेंगे 60 लाख रूपए, आप भी कर सकते है अप्लाई

हाथ में लाल धागा पहनते ही मालामाल हो जाएंगे इस राशि वाले लोग!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -