फार्महाउस के अंदर चल रहा था जुए का अड्डा

नई दिल्ली :  पुलिस ने फार्महाउस में संचालित किये जाने वाले जुए के अड्डे का भंडाफोड़ कर कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार यह हाईप्रोफाइल कसीनो राजधानी के पाॅश क्षेत्र सैनिक फार्म में संचालित किया जा रहा था।

पुलिस ने छापामारी करते हुये न केवल जुए के उपकरण बरामद किये है वहीं अवैध रूप से परोसी जाने वाली शराब भी बड़ी मात्रा मे जब्त करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शिकायत मिल रही थी कि फार्महाउस के अंदर हाई प्रोफाइल कसीनो का संचालन किया जा रहा है।

इसके बाद पुलिस ने जाल बुनते हुये छापामारी की थी। कसीनो से पुलिस ने व्हील समेत टेबल, टोकन आदि को बरामद करते हुये अवैध शराब की बोतलों को जब्त कर लिया। पुलिस के अनुसार जुआघर संचालन करने वाले लोगों ने सीसीटीवी कैमरे लगा रखे थे, ताकि वे हर किसी की नजर रख सके।

पुलिस ने मौके से जुआघर चलाने वाले आरोपियों समेत जुआ खेलने वाले लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है। अब पुलिस फार्महाउस मालिक को खोजने का काम कर रही है। बताया गया है कि वह पुलिस कार्रवाई के दौरान मौके से फरार हो गया। आरोपियों ने फार्महाउस को किराये से ले रखा था।

तुम्हें कसीनो ले चलता हूँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -