शेट्टी परिवार के दामाद बनेंगे राकेश बापट, ये तस्वीरें दे रही गवाही
शेट्टी परिवार के दामाद बनेंगे राकेश बापट, ये तस्वीरें दे रही गवाही
Share:

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई और अब ऐसा लग रहा है दोनों एक-दूजे को बहुत अधिक चाहने लगे हैं। जी दरअसल यह वह शो था जिसमे दोनों का प्यार परवान चढ़ा और अब राकेश, शमिता के हर फैमिली फंक्शन में शामिल होते हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने अपनी बेटी समीशा का दूसरा जन्मदिन मनाया और इस दौरान भी राकेश शामिल हुए। जी हाँ, इस सेलिब्रेशन में सिर्फ परिवार के लोग थे। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और उनके नौ साल के बेटे वियान के अलावा शमिता शेट्टी, राकेश बापट और शेट्टी सिस्टर्स की मां सुनंदा शेट्टी इसका हिस्सा थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral.Bolllywood (@viralbollywood2021)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IamGujarat (@iamgujarat)

आपको बता दें कि जन्मदिन की पार्टी गार्डन में आयोजित की गई थी जिसे एक छोटे से तंबू से सजाया गया था। वह कई टेडी बियर और गुलाबी, सुनहरे और सफेद गुब्बारों से घिरा हुआ था। वहीं तंबू के पास लिखा हुआ था, 'समीशा के टेडी लैंड में आपका स्वागत है'। आपको बता दें कि इस दौरान समीशा के टेंट के पास टेडी बियर, फूल और चॉकलेट स्टिक से सजा हुआ बर्थडे केक नजर आया। हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शिल्पा शेट्टी ने समीशा के जन्मदिन की पार्टी के इनसाइड फोटोज और वीडियोज शेयर किये।

एक वीडियो में समीशा और वियान टेंट के अंदर खेलते नजर आ रहे थे। वहीं इस दौरान शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट इस समारोह का हिस्सा बने और वो परिवार के साथ नजर आए। आप देख सकते हैं उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखकर लग रहा है कि शेट्टी परिवार ने राकेश बापट को अपने दामाद के रूप में स्वीकार कर लिया है। आप सभी को बता दें कि राकेश ने समीशा की बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं जो बेहतरीन हैं। एक तस्वीर में वह समीशा को केक खिलाते और गले लगाते नजर आए।

बेटी के जन्मदिन पर शिल्पा ने शेयर किया बहुत क्यूट वीडियो

बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अलीबाग रवाना हुई शिल्पा शेट्टी

मुसीबत में फंसी शिल्पा-शमिता और उनकी माँ, 28 फरवरी को होना होगा पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -