राहुल-दिशा के रिसेप्शन में शामिल हुए ये सेलेब्स, रुबीना-निक्की को नहीं मिला न्योता
राहुल-दिशा के रिसेप्शन में शामिल हुए ये सेलेब्स, रुबीना-निक्की को नहीं मिला न्योता
Share:

16 जुलाई को राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शादी कर ली है। इसी के साथ कपल ने वेडिंग रिसेप्शन भी दे डाला है। दोनों की ख़ुशी में शामिल होने के लिए टीवी जगत के नामी सितारे पहुंचे। इस दौरान बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट्स भी नजर आए। अब राहुल-दिशा के रिसेप्शन के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ भी देख सकते हैं। इस दौरान कपल के खास दोस्त जैस्मिन भसीन और अली गोनी शामिल हुए। जी दरअसल अली गोनी राहुल की शादी में भी शामिल हुए थे लेकिन जैस्मिन हिस्सा नहीं बन पाईं थीं। वहीं रिसेप्शन में जैस्मिन भसीन और अली गोनी की शानदार एंट्री हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस कपल को साथ में आता देख सभी दोनों की तस्वीरें क्लिक करने लगे। इन दोनों के अलावा रिसेप्शन में विकास गुप्ता, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, शेफाली जरीवाला, श्वेता तिवारी, मीका सिंह, तोषी साबरी, विशाल आदित्य सिंह, सना मकबूल पहुंचे थे। आपको बता दें कि बिग बॉस से सिर्फ जैस्मिन भसीन, अली गोनी और विकास गुप्ता ही वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए। खबरों के मुताबिक निक्की तंबोली, रुबीना दिलायक और अभिनव शुक्ला को इन्वाइट नहीं किया गया था।

वहीं इस दौरान अनुष्का सेन भी नजर आईं जो राहुल संग खतरों के खिलाडी में नजर आ चुकीं हैं। इस दौरान श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन और सना मकबूल ने भी खूब एन्जॉय किया। एथनिक लुक में तीनों बेहद खूबसूरत नजर आईं। वैसे रिसेप्शन में राहुल और दिशा स्टनिंग कपल लग रहे थे और हम आपको पहले ही कई साड़ी फोटोज दिखा चुके हैं। शादी से लेकर रिसेप्शन तक दिशा बेहद खूबसूरत दिखीं। वैसे वह प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज में भी जबरदस्त नजर आईं थीं।

पैडी कौशिक रेड्डी इस दिन टीआरएस में होंगे शामिल

अब क्रिकेटर और एक्टर भी करेंगे 'पतंजलि' का प्रचार, मार्केट में फ्रंट फुट पर खेलेंगे बाबा रामदेव

दूसरी बार माँ बनी साथ निभाना साथिया फेम अभिनेत्री लवी सासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -