अपने वेडिंग रिसेप्शन में झूमकर नाचे दिशा-राहुल, वायरल हो रहे वीडियो

सिंगर राहुल वैद्य अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने दिशा परमार संग शादी रचाई है। दोनों ने बीते शुक्रवार को धूमधाम से शादी की और उसके बाद शाम को वेडिंग रिसेप्शन दिया। इस दौरान आए मेहमानों और दोस्तों के साथ खुद दूल्हा-दुल्हन ने भी खूब मस्ती की। अपनी शादी के दौरान दिन में दिशा सुर्ख लाल जोड़े में नजर आईं वहीं शाम को रिसेप्शन में दिशा इंडो वेस्टर्न साड़ी ड्रेस में दिखाई दी। इसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं जो आप देख सकते हैं। इस दौरान दूल्हे राजा यानि राहुल वैद्य ने सिल्वर ब्लेजर के साथ ब्लैक का कॉम्बिनेशन में सूट वेयर किया था। आप देख सकते हैं दिशा ने साड़ी के साथ जूते पहने थे जो उनके स्वैग को दिखा रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Israni Photography & Films (@israniphotography)

अब दोनों के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। वैसे कपल ने अपने खास दिन को और स्पेशल बनाने के लिए स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस दी थी, जिसमें दोनों जमकर नाचे। आप देख सकते हैं राहुल वैद्य और दिशा परमार ने एक बहुत ही रोमांटिक गाने पर डांस से शुरुआत की।

जी दरअसल फिल्म रूस्तम के गाने देखा 'हजारों दफा' पर दोनों ने डांस किया। उसके बाद दोनों अंग्रेजी गानों पर पूरे जोश के साथ डांस करते नजर आए। इस रिसेप्शन पार्टी में राहुल के बेस्ट फ्रेंड अली गोनीऔर उनकी गर्लफ्रेंड जैसमीन भसीन और सिंगर मीका सिंह, तोशी सबरी भी शामिल हुए। सभी ने खूब एन्जॉय किया। इस बीच राहुल के खतरों के खिलाड़ी के दोस्त विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी भी धूम मचाते नजर आए। जी दरअसल इस दौरान सभी ने पार्टी को खूब एन्जॉय किया।

सामने आईं राहुल-दिशा के रिसेप्शन के फोटोज, अली-जैस्मिन की जोड़ी दिखी खूबसूरत

राहुल-दिशा की शादी में अली गोनी ने मचाया धमाल, सामने आईं शादी की सभी तस्वीरें

आख़िरकार एक-दूजे के हुए राहुल-दिशा, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -