स्विट्जरलैंड के बाद पेरिस में एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस
स्विट्जरलैंड के बाद पेरिस में एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जो बहुत खूबसूरत हैं. जी हाँ, वह इन दिनों मुंबई की गर्मी से दूर यूरोप में एन्जॉय कर रहीं हैं और आजकल सुरभि वहां के सुहावने मौसम का खूब मजा ले रही हैं. बीते 29 मई को सुरभि ज्योति ने अपना जन्मदिन भी वही मनाया और अब सुरभि ज्योति 31 साल की हो गई हैं. वहीं इससे पहले वो स्विटजरलैंट घूम रही थीं लेकिन अब वो पेरिस रवाना हो गईं हैं. आपको बता दें कि टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'नागिन 3' 26 मई को खत्म हो गया है और बीते रविवार को नागिन 3 का फिनाले एपिसोड टीवी पर दिखाया गया था, जिसमें तीसरे सीजन के साथ-साथ पहले के दो सीजन के किरदार भी नजर आए थे.

वहीं सीरियल से फुर्सत मिलने के बाद वो यात्रा पर निकल गईं हैं जहाँ की तस्वीरों को वह एक के बाद एक शेयर कर रहीं हैं. ऐसे में पेरिस के डिजनीलैंड में वो घूमती नजर आई और पेरिस का डिजनीलैंड वहां आने वाले हर पर्यटक के लिए आकर्षण का केन्द्र होता है. वहीं सुरभि खूब घूम रही हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की है जिसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Meet me at the castle #parisdisneyland #fairytail #waltdisney इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

वहीं एक फोटो और शेयर कर सुरभि ने लिखा है @montreuxriviera I have never been to any place better than this @myvaud myswitzerlandin #happiestplace #heavenonearth #mountainbaby #mountains #lake#blossom सुरभि पेरिस के स्ट्रीट shanzelize पर भी वॉक करती नजर आईं, शॉट्स में वो काफी हॉट दिख रही थीं और आप इन तस्वीरों में उनका लुक्स देख सकते हैं.

अपनी एक्स के साथ यहाँ समय बिता रहे हैं शाहीर शेख, वीडियो हो रहे वायरल

'हमें तुमसे प्यार कितना' का ट्रेलर देख झूमे टीवी सेलेब्स, दी करणवीर को बधाई

'कसौटी...' में मिस्टर बजाज को नहीं देखना चाहते फैंस, निकाल रहे हैं गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -