धर्मेंद्र ने इस तरह मनाया बेटे सनी का जन्मदिन
धर्मेंद्र ने इस तरह मनाया बेटे सनी का जन्मदिन
Share:

अभिनेता से नेता बने बॉलीवुड दिग्गज सनी देओल ने बीते सोमवार को अपना जन्मदिन मनाया है। बीते सोमवार को वह 64 साल के हो गए हैं और इस दौरान उनका लुक बहुत बेहतरीन रहा है। जी दरअसल उनके जन्मदिन पर उनके पिता अभिनेता धर्मेंद्र और भाई अभिनेता बॉबी देओल ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इस दौरान धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुरानी वीडियो साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

इस वीडियो को सनी के फैंस द्वारा बनाया है और इस वीडियो के साथ अभिनेता ने कैप्शन दिया है, "सनी के जन्मदिन पर याद करते हुए।" वहीँ सनी देओल के छोटे भाई बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर सनी देओल की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। आप देख सकते हैं बॉबी देओल ने लिखा है, "सबसे अच्छी आत्मा को जन्मदिन की बधाई! एक भाई, एक पिता, एक दोस्त।" वैसे अब सनी के वो फोटोज वायरल हो रहे हैं जिनमे वह केक कट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

जी दरअसल इन तस्वीरों को धर्मेंद्र ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है With his great blessings We celebrated Sunny‘s BIRTH DAY Deol Style ।।।।need your good wishes इसमें वह बिंदास दिखाई दे रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सनी देओल की पहचान बॉलीवुड के टॉप एक्शन अभिनेताओं में होती है। उन्होंने साल 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में कदम रखा था और उसके बाद उन्होंने फिल्म 'त्रिदेव', 'चालबाज', 'घातक', 'घायल', 'जीत', 'डर', 'बॉर्डर', 'बिग ब्रदर', 'अपने', 'यमला पगला दीवाना', 'पोस्टर बॉयज' में काम कर सभी का दिल जीत लिया।

आज शाम 6 बजे देश को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, ट्विटर पर लिखा- जरूर जुड़ें

आते ही धमाल मचा रहा है गुरु और नोरा का गाना 'नाच मेरी रानी'

कृषि कानून: पंजाब विधानसभा में प्रस्ताव- अगर MSP से कम पर खरीदी फसल तो होगी जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -