करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी से सामने आया तैमूर-इनाया का वीडियो, लोगों ने कहा- 'छोटा जस्टिन बीबर'
करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी से सामने आया तैमूर-इनाया का वीडियो, लोगों ने कहा- 'छोटा जस्टिन बीबर'
Share:

करण जौहर के जुड़वां बच्चों का कल जन्मदिन था और इस दौरान उन्होंने पार्टी रखी। उनकी पार्टी में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर और उनकी कजिन बहन इनाया खेमू शामिल हुए और अब दोनों के कई वीडियो सामने आए हैं जो बहुत बेहतरीन हैं। जी हाँ, आपको पहले तो यह बता दें कि इनाया कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी हैं। और इस दौरान वह भी अपनी बेटी के साथ नजर आए। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर यश और रूही जौहर की बर्थडे पार्टी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तैमूर और इनाया पार्टी में एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों हाथों में बॉल लेकर कूदते और मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। वहीं फैन्स, तैमूर का ये वीडियो देखकर कमेंट कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि ''टिम अपनी सबसे शानदार जिंदगी जी रहे हैं।'' इसी के साथ कई लोग तैमूर को छोटा जस्टिन बीबर बता रहे हैं। सामने आई एक ख़ास रिपोर्ट के अनुसार इस पार्टी में शाहरुख खान के बेटे अबराम खान, शाहिद कपूर की बेटी मीशा कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन, नेहा धूपिया की बेटी महर धूपिया बेदी के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स किड्स मौजूद आए और सभी ने खूब धमाल मचाया।

वहीं आपने देखा होगा करण जौहर अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज अपलोड करते रहते हैं। आपको बता दें कि करण जौहर ने बच्चों के पहले जन्मदिन पर लिखा था कि, ''मुझे और मेरी मां को यूनिवर्स ने सबसे शानदार तोहफा दिया है जिसके लिए मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। हैप्पी बर्थडे रूही और यश, आप हमारे लिए एक आशीर्वाद हैं।''

दोबारा अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर, हालत बहुत गंभीर!

आलिया भट्ट ने शेयर की खूबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शेयर किया ट्रडिशन लुक, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -