रिलीज हुआ इनसाइड एज के तीसरे सीजन का धमाकेदार ट्रेलर
रिलीज हुआ इनसाइड एज के तीसरे सीजन का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

इनसाइड एज के तीसरे सीजन को देखने के लिए लोग काफी बेताब हैं। अब इन सभी के बीच प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने आज अमेजन ओरिजिनल सीरीज इनसाइड एज के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। आप देख सकते हैं करन अंशुमन द्वारा क्रिएट किए गए और कनिष्क शर्मा द्वारा डायरेक्ट किए गए इस नए सीजन में कट्टर प्रतिद्वंदियों के बीच हो रहे एक बड़े खेल में काफी कुछ दांव पर लगा दिखाई दे रहा है। इनसाइड एज सीजन 3 के सभी 10 एपिसोड आने वाले 3 दिसंबर 2021 को दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और सीमाओं में प्राइम मेंबर्स देख सकते हैं। इस वेब सीरीज के दो सीजन की शानदार सफलता के बाद जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, तीसरे सीजन में और भी ज्यादा सरप्राइज, ज्यादा रहस्य, और ज्यादा मनोरंजन का वादा है जो इसमें मौजूद नाटकीय मोड़ को कई गुना बढ़ा देते हैं।

इस सीरीज के क्रिएटर करन अंशुमन का कहना है कि, "इनसाइड एज के साथ हमारा इरादा हमेशा ये रहा है कि हमने पिछले सीजन को जहां पर छोड़ा था उसी ऊंचाई को फिर से हासिल करें और नई कहानी, घुमाव, पात्रों और विषमताओं के साथ एक ऐसा कथानक पेश करें जिससे दर्शकों का कुतूहल बना रहे। विक्रांत भाईसाहब का सामना से लेकर मुंबई मैवरिक के लिए भारतीय क्रिकेट की सबसे बड़ी जगह के रास्ते तक, इस सीजन का प्लॉट बेहद मनोरंजक है और इसमें आपके लिए ऐसे सरप्राइज और रहस्य मौजूद हैं जिसकी आपने उम्मीद ही नहीं की होगी। इनसाइज एज सीजन 3 में प्रतिद्वंदिता गहराती जाती है, न सिर्फ मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी। पूरी टीम ने इस सीज़न को रहस्य और ड्रामा से परिपूर्ण करने में उनकी सर्वश्रेष्ठ कोशिश की है और मैं उम्मीद करता हूं कि इस सीरीज को लेकर रोमांच बना रहे।"

वहीं डायरेक्टर कनिष्क वर्मा का कहना है, "पहले सीजन से ही इनसाइज एज को इसके प्रशंसकों की ओर से मिले प्यार और सराहना से हम सभी अभिभूत हैं और हमारा एकमात्र उद्देश्य है इस सीजन में भी उनहें उसी बराबरी का रोमांच और मनोरंजन पेश करना। हमने प्रत्येक पात्र को कथानक के मूल से जोड़ने की कोशिश की है, इसलिए स्क्रीन पर जो कुछ भी घटित होता है उससे दर्शक तुरंत जुड़ जाता है और उन्हें इस दिलचस्प कहानी की ओर खींच लाता है। सीजन 3 में मैदान के भीरत और इसके साथ ही मैदान के बाहर भी नए रहस्य और नई रणनीतियां का जल्द ही खुलासा होगा।"

गृह मंत्रालय के सामने TMC सांसदों का धरना, अमित शाह ने मुलाकात के लिए नहीं दिया समय

मेरठ में हाजी इक़बाल की 10 करोड़ की संपत्ति जब्त, वाहनों की चोरी कर बनाया था अवैध साम्राज्य

शहीद मेजर विभूति ढौंडियाल को मरणोपरांत मिला 'शौर्य चक्र' सम्मान, 5 आतंकियों को किया था ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -