Video: जैस्मिन संग अली ने मनाया जन्मदिन, केक रहा सबसे ख़ास

Feb 26 2021 01:30 PM
Video: जैस्मिन संग अली ने मनाया जन्मदिन, केक रहा सबसे ख़ास

'बिग बॉस 14' खत्म होने के बाद अली गोनी अपने परिवार से मिलने कश्मीर जा चुके हैं। जी दरअसल इस समय वह जैस्मिन भसीन और परिवार के साथ कश्मीर में हैं। वह कश्मीर में एन्जॉय कर रहे हैं और कश्मीर में ही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है। अब उनके जन्मदिन के वीडियो सामने आए हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल अली ने जैस्मिन और अपने परिवार के साथ बड़ी ही धूम धाम से अपना जन्मदिन मनाया। अब उनके जन्मदिन के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

आपको बता दें कि अली गोनी का जन्मदिन 25 फरवरी को मनाया गया है। ऐसे में इस मौके को और भी खास बनाने के लिए जैस्मिन ने अली की फैमिली के साथ मिलकर ढेर सारी तैयारियां कीं। आप देख सकते हैं अली के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अली रेड और ब्लैक कलर के सूट में दिख रहे हैं । वहीं वह बिग बॉस स्टाइल वाला केक काटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान जैस्मिन और अली की पूरी फैमिली उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं।

वैसे आपको पता ही होगा अली गोनी ने बिग बॉस 14 शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। शो में वह अपने गेम से लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहे थे। आखिरी में वह टॉप-4 में पहुंच गए लेकिन बाहर हो गए। वैसे अली के लिए बिग बॉस 14 हमेशा यादगार रहेगा क्योंकि इसी शो के जरिए उन्होंने अपना प्यार जैस्मिन मिली। जैस्मिन ने अपनी और अली की शादी की बात पर बीते दिनों कहा था कि, 'वो दोनों पहले डेटिंग इंजॉय करेंगे और फिर शादी के बारे में सोचेंगे।'

ब्लू साड़ी में रश्मि देसाई ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

इस राज्य में सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा 3 प्रतिशत महंगाई भत्ता

इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद लगाई ड्रग्स की लत, फिर कर डाला ये काम