Accessories में काफी ट्रेंड कर रही हैं Evil Jewellery
Accessories में काफी ट्रेंड कर रही हैं Evil Jewellery
Share:

महिलाओं के लिए कई तरह की ज्वेलरी आती रहती हैं और ऐसे ही ट्रेंड बना रहता है और लोग इसे फॉलो भी करते हैं. ऐसे ही अब कुछ ऐसे ज्वेलरी आ गई हैं जो देखने में एकदम अलग हैं और काफी ट्रेंडी भी हैं. आपकी एसेसरीज आपके स्टाइल में चार-चांद लगा सकती है. आजकल एक अलग तरह की ज्वेलरी ट्रेंड में हैं और यह है Evil Eye Jewellery. आमतौर पर Evil Eye का इस्तेमाल बुरी नजर से बचने के लिए किया जाता है. लेकिन अब इसे एक एसेसरीज के रूप में भी देखा जाने लगा है और यही कारण है कि ईयरिंग्स से लेकर नेकपीस तक Evil Eye Jewellery का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

नेकपीस
Evil Eye से आप एक खूबसूरत सा पेंडेंट बनाकर पहन सकती हैं. आजकल मार्केट में Evil Eye डिजाइन के छोटे-छोटे पेंडेंट मिलते हैं. यह देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं. इसे इंडियन और वेस्टर्न वियर दोनों के साथ पहना जा सकता है.

ईयररिंग्स
Evil Eye को अगर आप अपने स्टेटमेंट ईयररिंग्स में बदल दें तो कैसा रहेगा? आजकल इस तरह के लॉन्ग ईयररिंग्स काफी पसंद किए जा रहे हैं, जो देखने में बेहद अच्छे लगते हैं. वैसे तो इस तरह के स्टेटमेंट ईयररिंग्स आपको मार्केट में भी मिल जांगे लेकिन अगर आप चाहें तो इसे ऑनलाइन भी खरीद सकती हैं.

ब्रेसलेट
वो जमाने लद गए, जब महिलाएं हैवी-हैवी और ढेर सारी चूड़ियां व मोटे-मोटे कड़े पहनना पसंद करती थी. आजकल तो एक बेहद लाइट व पतला ब्रेसलेट हाथों की शोभा बढ़ाता है. इस तरह के ब्रेसलेट केजुअल से लेकर ऑफिस तक आसानी से पहने जा सकते हैं. अगर आप ब्रेसलेट में कुछ डिफरेंट पहनना चाहती हैं तो Evil Eye ब्रेसलेट का चयन कर सकती हैं.

पायल
Evil Eye डिजाइन को अब पायल में भी इस्तेमाल किया जा रहा है और यह पायल देखने में इतनी अच्छी लगती है कि कहीं उसे ही किसी की नजर न लग जाए. अगर आपको मार्केट में Evil Eye डिजाइन की पायल नहीं मिलती हैं तो आप अमेजन से इसे आसानी से खरीद सकती हैं.

ये 6 हेयर स्टाइल्स आपके लुक को बना देते हैं ट्रेंडी

पियर्सिंग हटवाने के बाद हो सकता है इन्फेक्शन, ऐसे करें केयर

पार्टी में हॉट दिखने के लिए कैरी कर सकते हैं High Slit गाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -