राजनीति करने के लिए असंवेदनशीलता का भाव पैदा करना आवश्यक
राजनीति करने के लिए असंवेदनशीलता का भाव पैदा करना आवश्यक
Share:

बैंगलुरु : अजीम प्रेमजी को कौन नही जानता है ऐसे  ही एक मामले में सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी विप्रो के प्रमुख अजीम प्रेमजी ने शनिवार को अपने  एक बयान में दोहराया है की भारत में रहकर यहां की राजनीति में घुसने के लिए मुझे स्वंय में असंवेदनशीलता का भाव पैदा करना बहुत ही आवश्यक है। उद्योग जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी विप्रो के प्रमुख अजीम प्रेमजी ने दोहराया है की आखिरकार मैं भारत की राजनीति में क्यों नहीं हूं? प्रेमजी ने कहा की मुझे ऐसा लगता है कि इसने मुझे कुछ ही सालों में मार दिया होता आपको राजनीति में रहने के लिए असंवेदनशीलता पैदा करनी होती है।

सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी विप्रो के प्रमुख अरबपति संस्थापक अजीम प्रेमजी जिन्होंने अपनी कंपनी की आधी से ज्यादा अपनी हिस्सेदारी दान कर दी है, बता दे की सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी विप्रो के प्रमुख अरबपति संस्थापक अजीम प्रेमजी भारतीय प्रबंधन संस्थान IIM बेंगलुर के अपने पहले वैश्विक पूर्वछात्र और नेतृत्व सम्मेलन 'इंब्यू' को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान अपने वैश्विक पूर्वछात्र और नेतृत्व सम्मेलन 'इंब्यू' को संबोधित करते हुए सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी विप्रो के प्रमुख अरबपति संस्थापक अजीम प्रेमजी ने कहा की जब तक आप सही लोगों को राजनीति में नहीं लाते हैं तब तक किस प्रकार से आप राजनीति और राजकाज संचालन का स्तर उपर उठा सकते हैं. अजीम प्रेमजी किरण मजूमदार शाह जो की आइआईएमबी बोर्ड ऑफ गवर्नर की चेयरपर्सन और बायकॉन की प्रमुख है उनसे चर्चा कर रहे थे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -