Bajaj अपनी इस शानदार बाइक को कर सकती है बंद

Bajaj अपनी इस शानदार बाइक को कर सकती है बंद

वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto अपनी 150cc बाइक Bajaj V15 को बंद कर सकती है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक Bajaj ने पहले ही V15 का प्रोडक्शन रोक दिया है, लेकिन इस मॉडल को अभी भी कंपनी की वेबसाइट पर देखा जा रहा है. इसके अलावा कुछ डीलर्स का कहना है कि अभी भी इस बाइक की बिक्री हो रही है. V15 को कंपनी ने एक खास अभियान के साथ लॉन्च किया था, जिसके बाद यह तुरंत सफल बन गई. इसकी लोकप्रियता का कारण यह था कि Bajaj ने भारतीय नौसेना के फंसे हुए विमान वाहन पोत INS Vikrant के कुछ हिस्सों का इस्तेमाल किया था. और V15 के बॉडीवर्क में इसका इस्तेमाल किया था. आइए जानते है पूरी जानकारी ​के लिए बता दे कि

अगले महीने Bajaj Pulsar NS 125 हो सकती है लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन 

INS विक्रांत के मार्केटिंग कैम्पेन के चलते V15 को लगभग तत्काल सफल बना दिया था. वास्तव में कई ग्राहकों को V15 के लिए सिर्फ इसलिए आकर्षित किया गया क्योंकि इसमें भारतीय सैन्य विरासत का एक टुकड़ा था, जिसका उपयोक इसके बॉडीवर्क में किया गया था, हालांकि धातु की मात्रा कम हो सकती है. वास्तव में यह हाल के समय में सबसे मार्केटिंग कैम्पेन में से एक था जिसने मार्च 2016 में लॉन्च होने के बाद Bajaj V15 की बिक्री में काफी वृद्धि ला दी थी.

भारत में Ducati Multistrada 1260 Enduro हुई लॉन्च, ये है अन्य फीचर

प्राप्त जानकारी के अनुसार V15 में यूनीक डिजाइन के साथ एक भारी आवाज एग्जॉस्ट नोट दिया गया है. इसकी सबसे बड़ी USP 150cc मोटरसाइकिल में कम कीमत होना है. हालांकि, इसकी बिक्री काफी अच्छी रही और इसने कुछ महीनों में 1 लाख बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया था. इसी साल 1 अप्रैल 2019 से नए सेफ्टी रेगुलेशन्स के चलते Bajaj ने अपनी V15 को ABS के साथ भी पेश किया था. V15 पावर अप की कीमत 66,379 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है, लेकिन यह भी बाजार में मॉडल के भाग्य में सुधार करने में विफल रहा.

भारत में CFMoto बाइक इस दिन होगी लॉन्च

Yamaha बाइक की कीमत चढ़ी, जाने कितनी बढ़ी

भारत की सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ रही ये शानदार बाइक्स