सीबीआई ने की हरीश रावत से पूछताछ
सीबीआई ने की हरीश रावत से पूछताछ
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो ने स्टिंग ऑपरेशन को लेकर जांच के तहत उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत से पूछताछ की. स्टिंग में वे असंतुष्ट कांग्रेस विधायकों को प्रभावित करने का प्रयास करते नज़र आ रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री हरीश रावत को इस मामले में आज प्रस्तुत होने के लिए कहा गया. इस मामले में यह माना जा रहा है कि पूछताछ 24 मई को हुई. जिसमें कुछ प्रश्नों के उत्तर नहीं दिए गए. हरीश रावत ने इस तरह के दावों को रद्द करते हुए कहा कि जांच एजेंसी का इस मामले में पूरा सहयोग दिया जाएगा।

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने स्टिंग ऑपरेशन को लेकर जांच के सिलसिले में प्रारंभिक जांच की. स्टिंग ऑपरेशन में रावत बागी कांग्रेस विधायकों को रिश्वत की प्रस्तुति देते हुए नज़र आ रहे हैं. उत्तराखंड विधानसभा में शक्ति परीक्षण के तहत उनका समर्थन किया जा सके. कांग्रेस के बागी विधायकों द्वारा  स्टिंग जारी किए जाने के बाद रावत ने विभिन्न तरह के आरोपों से इन्कार कर दिया।

विधानसभा में वे शक्ति परीक्षण के तहत उनका समर्थन कर रहे हैं. हालांकि कांग्रेस के जिन विधायकों ने स्टिंग ऑपरेशन किया था उनके द्वारा लगाए गए आरोपों से मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आरोप लगाने से इन्कार कर दिया. इस तरह की वीडियो को फर्जी करार दिया गया। मगर कैमरे में खुद के होने की बात को स्वीकार किया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -