अमरनाथ यात्रा पर मंडराया आतंकी हमले का काला साया, सुरक्षाबल अलर्ट
अमरनाथ यात्रा पर मंडराया आतंकी हमले का काला साया, सुरक्षाबल अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: कश्मीर मे आतंक के खिलाफ आर्मी के ऑपरेशन से तिलमिलाए आतंकी अमरनाथ यात्रा को टारगेट बना सकते हैं. आतंकी कश्मीर में हाइवे नंबर-44 पर अमरनाथ यात्रा पर हमला करने की फिराक में हैं. हालांकि, आतंकियों की ये नापाक साजिश कभी सफल नहीं होगी, क्योंकि सेना और सुरक्षाबल अलर्ट हैं. बाबा बर्फानी के भक्त 21 जुलाई से पूरे उत्साह के साथ पवित्र गुफा के दर्शन करेंगे. 

जब शिव का त्रिनेत्र खुलता है तो विध्वंस होता है, उसी तरह कश्मीर में सेना के त्रिनेत्र से आतंक का अंत हो रहा है. आर्मी के ऑपरेशन ऑलआउट और एक्शन से आतंकियों में बैचानी भी है और बौखलाहट भी. आतंकी शिवभक्तों को बाल भी बांका नहीं कर सकेंगे. 21 जुलाई से आरंभ हो रही है, इस साल अमरनाथ यात्रा 21 जुलाई से 03 अगस्त तक चलेगी. इस वक़्त दक्षिण कश्मीर में लगभग 100 आतंकी सक्रिय हैं. 30 पाकिस्तानी आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं. दक्षिण कश्मीर में सेना ने आतंकियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चलाया हुआ है. 2019 में भी आतंकियों ने अमरनाथ यात्रा पर हमले का षड्यंत्र रचा था.  

कोरोना काल के कारण हर दिन 500 तीर्थयात्रियों को ही भगवान शिव की पवित्र गुफा में दर्शन करने की अनुमति होगी. 55 वर्ष से कम उम्र के लोग ही यात्रा कर सकेंगे. यात्रा के दौरान कोरोना से संबंधित तमाम जरूरी गाइडलाइंस का पालन सुनिश्चित किया जाएगा. 

HCL Tech के चेयरमैन पद से हटे शिव नाडर, बेटी रौशनी को मिली कंपनी की कमान

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

अब प्लेन में भी जरूरी 'दो गज' की दूरी, Indigo ने पेश किया ख़ास ऑफर`

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -