INOX ने अपने कर्मचारियों और परिवारों के लिए शुरू किया कोविड सुरक्षा कार्यक्रम

Jun 11 2021 05:47 PM
INOX ने अपने कर्मचारियों और परिवारों के लिए शुरू किया कोविड सुरक्षा कार्यक्रम

मुंबई: अग्रणी मल्टीप्लेक्स चेन, आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए एक समग्र और व्यापक स्वास्थ्य देखभाल और कोविड सुरक्षा कार्यक्रम शुरू करने की घोषणा की। कंपनी सभी कर्मचारियों के लिए मुफ्त टीकाकरण की पेशकश करती है, जिसका नाम "वेलनेस मैटर्स" है, जिसमें कई पहल शामिल हैं, जिसमें मुफ्त डॉक्टर-ऑन-कॉल सेवा, विशेष दरों पर फार्मेसी और पैथोलॉजी सेवाएं, रियायती एंटी-माइक्रोबियल होम कीटाणुशोधन और मानसिक पर कार्यशालाएं शामिल हैं। 

वही इस पहल पर टिप्पणी करते हुए, आईनॉक्स लीजर के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी, श्री अरुण भाटिया ने कहा, "महामारी ने हमारे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है। हमारे जैसे व्यवसाय के लिए, जिसमें मानवीय भावनाएं हैं जो हमारे हर काम का मूल हैं। एक ऐसी टीम का होना अत्यंत आवश्यक है, जो न केवल स्वस्थ, खुश और सुरक्षित हो, बल्कि जाने के लिए भी उत्सुक हो, और इसलिए उनके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है।

उन्होंने आगे कहा, हमारे कर्मचारियों को इन कठिन समय से निपटने के लिए सक्षम और मजबूत बनाने की दिशा में हमारी 360-डिग्री प्रतिबद्धता का परिणाम है। इस कार्यक्रम के एक हिस्से के रूप में, हमारा मुफ्त कोरोना टीकाकरण अभियान सुनिश्चित करेगा कि हमारे 100 प्रतिशत लोग पूरे भारत में टीकाकरण कर सकें। वर्तमान में, कंपनी 69 शहरों में 153 मल्टीप्लेक्स और 648 स्क्रीन के साथ भारत की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में से एक है।

शांत माहौल के बीच अचानक हुआ बम विस्फोट, दो जिंदा बम हुए बरामद

सुप्रीम कोर्ट ने ऋण स्थगन पर आदेश पारित करने से किया इंकार

मध्यप्रदेश के इन जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट