आईनॉक्स का मुनाफा 21 करोड़ पर पहुंचा
आईनॉक्स का मुनाफा 21 करोड़ पर पहुंचा
Share:

एंटरटेनमेंट कंपनी आइनॉक्स को वित्त वर्ष 2016 की दूसरी तिमाही के दौरान मुनाफे में बढ़ोतरी की खबरे सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इस माह अवधि के दौरान आईनॉक्स का मुनाफा 21 करोड़ रुपए पर पहुँच गया है. जबकि वहीँ बात करें कम्पनी की आय के बारे में तो आपको बता दे की आइनॉक्स की आय में भी पिछले वर्ष के मुकाबले 34 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिली है. जबकि इसी तिमाही में कम्पनी के एबिटा में भी वृद्धि देखने को मिली है. जी हाँ आपको बता दे कि कम्पनी के एबिटा में पिछले वर्ष के मुकाबले 54 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिली है.

इतना ही नहीं मामले में आपको यह भी बता दे कि एंटरटेनमेंट कंपनी आइनॉक्स को वित्त वर्ष 2016 की दूसरी तिमाही के दौरान विज्ञापन आय में भी बढ़ोतरी देखने को मिली है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि इस वित्त वर्ष में जुलाई-सितंबर तिमाही के दौरान कम्पनी की विज्ञापन आय को पिछले साल की अपेक्षा 7 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ देखा गया है.

जबकि इन सब के अलावा पिछले साल के मुकाबले इस साल में कम्पनी के खर्च में भी 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली है. वहीँ अगर बात करे वित्त वर्ष 2016 की दूसरी तिमाही के दौरान कंपनी की ऑपरेशन आय की, तो आपको बता दे कि इसमें भी 41 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिली है. जोकि पिछले साल की सामान अवधि में 498 करोड़ रूपये थी और अब यह 704 करोड़ रूपये हो गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -