Fortuner का नया अवतार हुआ लॉन्च, इन कारों को मिलेगी चुनौती
Fortuner का नया अवतार हुआ लॉन्च, इन कारों को मिलेगी चुनौती
Share:

भारतीय बाजार में Toyota Fortuner, Innova Crysta और Jeep Compass Sport Plus ये तीनों ही कारें नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुई हैं. इन कारों में कई प्रीमियम फीचर्स को शामिल किया गया है. Toyota ने अपने Fortuner और Innova Crysta में हीट रेजिस्टेंट शीशे दिए हैं, इन कारों में बैठे लोगों को जिससे पहले के मुकाबले गर्मी का कम अहसास होगा. ऐसे में  इन कारों के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. ताकी, आप अपनी पसंद की कार खुद चुन सकें. तो हाल ही में हुए इन तीन बड़ें लॉन्च पर डालते हैं एक नजर, इन कारो की कीमत और क्षमता इस प्रकार होगी.

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च

कंपनी ने Fortuner की 27.83 लाख रुपये शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत तय की है, जो इसके टॉप वेरिएंट पर 33.60 लाख रुपये तक जाती है. 2019 Toyota Fortuner Diesel में पावर के लिए 2.8-लीटर 4-सिलिंडर डीजल मोटर दिया गया है. इसका इंजन 3400 आरपीएम पर 175 bhp की मैक्सिमम पावर और 1400 से 2600 आरपीएम पर 420 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है. साथ ही 166 PS की मैक्सिमम पावर और 245 Nm का Toyota Fortuner का 2.7 लीटर पेट्रोल इंजन पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है.

Bajaj और Suzuki की ये बाइक है कमाल की, जानिए फीचर

पेट्रोल मॉडल की Jeep Compass Sport Plus के पैन इंडिया कीमत 15.99 लाख रुपये है. साथ ही डीजल वर्जन की Jeep Compass Sport Plus को  16.99 लाख रुपये मे शोरूम से खरीद सकते है.2019 Jeep Compass Sport Plus दो इंजन में लॉन्च की गई है। इनमें पेट्रोल और डीजल इंजन शामिल हैं. इसका 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 160.77 bhp की मैक्सिमम पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. साथ ही 170.63 bhp की मैक्सिमम पावर और 350 Nm का 2.0-लीटर डीजल इंजन पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से इसका इंजन लैस है. कंपनी ने इस वाहन को दोनो मॉडल मे पेश किया है.  

Honda की नई बाइक का पेटेंट जारी, होंगे कमाल के फीचर

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -