पश्चिम बंगाल में हॉस्पिटलों की बड़ी लापरवाही का शिकार हुआ मासूम
पश्चिम बंगाल में हॉस्पिटलों की बड़ी लापरवाही का शिकार हुआ मासूम
Share:

रायपुर: देश के कोने कोने को अपने संक्रमण से प्रभावित कर चुका कोरोना वायरस लोगों के लिए अब और भी बड़ा खतरा बनता जा रहा है. हर दिन इस वायरस के से पीड़ितों की संख्या बढ़ने लगी है. जंहा हर दिन इस वायरस के कारण  न जाने ऐसे कितने मासूम है जिन्होंने अपनी जान खो दी है. 

छत्तीसगढ़: धान को रोपाई करती दिखीं कांग्रेस सांसद फूलोदेवी: कांग्रेस सांसद फूलोदेवी नेताम अपने गांव कोंडागांव में धान की खेती करती नज़र आई। इस बीच उन्होंने बताया है  कि मैं किसानों के परिवार से संबंध रखती हूं। मुझे यह काम करने में बहुत ही अच्छा लगता है। कई लोगों का मानना है कि कोरोना वायरस के कारण मजदूरों की कमी हो रही है। ऐसे में अपना काम करने में किस बात की शर्म है।

गोवा सरकार ने कॉलेजों में ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया शुरू की: मिली जानकारी अनुसार कोरोना महामारी के बीच गोवा सरकार ने बीते बुधवार से प्रदेश के उच्च शिक्षा निदेशालय से संबद्ध अपने सभी कॉलेजों में ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया जारी कर दिया है। केंद्रीयकृत ऑनलाइन प्रक्रिया के तहत, छात्र विभिन्न डिग्री पाठ्यक्रमों के लिए निदेशालय के पोर्टल पर प्रवेश के लिए आवेदन कर पाएंगे और उन्हें इसके लिए कॉलेज जाने की आवश्यकता नहीं है। 

कोरोना संक्रमित युवक को भर्ती करने से चार अस्पतालों ने किया इनकार, मौत: पश्चिम बंगाल में 18 साल के युवक के माता-पिता ने मेडिकल लापरवाही के इलज़ाम में कोलकाता हाईकोर्ट का दरवाजा ठोका है। उनका इलज़ाम है कि उनका बेटा कोरोना से संक्रमित पाया गया था, लेकिन कोलकाता में 4 हॉस्पिटल ने उसे भर्ती करने से सख्त मना कर दिया। जिसके चलते उचित वक़्त पर उचार न मिलने की वह से उसकी जान चली गई. 

सड़क पर मस्ती से आराम फरमा रहा था टाइगर, जगह से नहीं उठा तो, लग गया लंबा ट्रैफ़िक जाम

मध्यप्रदेश: सितंबर से खोले जा सकते हैं स्कूल लेकिन करना होगा इन 6 सख्त चरणों का पालन!

झमाझम बारिश से हुई मध्यप्रदेश के इन क्षेत्रों में सुबह की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -