साड़ी का फंदा बनाकर खेल रही थी मासूम, फंसने से हुई मौत
साड़ी का फंदा बनाकर खेल रही थी मासूम, फंसने से हुई मौत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक हैरान और सावधान करने वाला केस भी सुनने के लिए मिला है। यहां 7 वर्ष की एक मासूम बच्ची के लिए साड़ी ही मौत का सामान भी बन चुकी है। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर केस दर्ज कर लिया है और इसकी कार्रवाई कर रही है। खबरों का कहना है कि अनूपपुर जिले में सोमवार को 7 वर्ष की एक बच्ची साड़ी के टुकड़े से खेल रही थी। इसी खेल-खेल में गलती से गले में साड़ी का फंदा लगने से बच्ची की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह सूचना दी।

खबरों का कहना है कि कोतमा थाना प्रभारी अजय बैगा ने कहा है कि यह घटना सोमवार को पकरिया गांव में उस वक़्त हुई, जब मृतक लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी, जबकि उसकी मां अंदर कार्य में बिजी थी।

उन्होंने इस बारें में बोला है कि लड़की के परिवार के सदस्यों के बयान का कहना है कि, घर की बाहरी दीवार से जुड़े बांस से बंधे साड़ी के टुकड़े से खेलने के दौरान, बच्ची ने गलती से उसे अपने गले में बांध चुके है। परिवार के सदस्यों ने बाद में लड़की को लटका पाया और उसे कोतमा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित भी किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी कार्रवाई की जा रही है।

13 साल की बच्ची ने दिया नवजात को जन्म, 4 दरिंदों ने किया था गैंगरेप, अब दर्ज हुआ केस

आरा में डबल मर्डर, DGP ऑफिस के पास सरेआम छात्र की हत्या.., बिहार में फिर लौटा जंगलराज !

गुदा मार्ग में 8 सोने के बिस्किट छिपाकर ला रहा था तस्कर, मेटल डिटेक्टर से खुली पोल, हुआ अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -