पापा को इनाया ने पियानो बजाकर 'हैप्पी बर्थडे' गीत गाते हुए किया विश
पापा को इनाया ने पियानो बजाकर 'हैप्पी बर्थडे' गीत गाते हुए किया विश
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता कुणाल खेमू ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया. वहीँ उनके जन्मदिन पर उनकी बेटी इनाया ने हैंड मेड बर्थडे कार्ड देकर और पियानो बजाकर बर्थडे सांग के साथ विश किया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में बॉलीवुड में कदम रखने वाले कुणाल खेमू सोमवार को 37 वर्ष के हो गए. वहीँ ऐसे में लॉकडाउन के कारण अपना जन्मदिन उन्हें घर पर ही मनाना पड़ा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इस दौरान उनकी पत्नी अभिनेत्री सोहा अली खान और बेटी ने उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए हर संभव प्रयास किया. सोहा ने अपने इंटाग्राम अकांउट पर उस दिन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. शेयर तस्वीर में इनाया अपने सिर के ऊपर एक बड़ा-सा गुब्बारा पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि अभिनेता हाथ में गिफ्ट कार्ड लिए हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान हैंडमेड कार्ड को इनाया ने अपनी मां की मदद से बनाया है, जिसमें इनाया के नन्हें पंजों के निशान हैं और कार्ड में 'बेस्ट पापा एवर हैंड्स डाउन' लिखा है. इसी के साथ उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "बेस्ट गिफ्ट."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

वहीँ अभिनेत्री ने उसके बाद पियानो बजाते हुए इनाया का 'हैप्पी बर्थडे' गीत गाते हुए एक वीडियो साझा किया. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो, कुणाल को आखिरी बार अनिल कपूर, दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के साथ म्यूजिकल रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मलंग' में देखा गया था और अभी उनके पास कोई दूसरा प्रोजेक्ट नहीं है.

सोनू सूद से युवक ने की गर्लफ्रेंड से मिलवाने की मांग, एक्टर ने कहा- 'थोड़े दिन दूर रहो...'

लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग, मास्क लगाए आए नजर!

ईद पर भाईजान ने फैंस को दी ईदी, रिलीज किया सांग 'भाई-भाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -