INLD ने बनाया लैंड डील मामले में हुड्डा को घेरने का मन
INLD ने बनाया लैंड डील मामले में हुड्डा को घेरने का मन
Share:

रोहतक : लगता है हरियाणा लैंड डिलिंग मसले को लेकर राॅबर्ट वाड्रा के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं। मामले में इंडियन नेशनल लोकदल ने हाल ही में इस तरह की मांग उठाई है। अपनी मांग में राजनीतिक दल आईएनएलडी ने कहा है कि श्री हुड्डा की जनजागरण यात्रा राजनीतिक अस्तित्व को बचाने की लड़ाई है। यही नहीं आईएनएलडी के स्टिंग आॅपरेशन में भी भाजपा सरकार द्वारा मंत्री विक्रम ठेकेदार पर जिस तरह के आरोप लगाए गए हैं उससे लगता है कि मामले में और नाम सामने आ सकते हैं। यही नहीं प्रदेशभर में पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए चलाए गए अभियान के अंतर्गत अभय चौटाला द्वारा रोहतक जिले के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया गया।

दूसरी ओर मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर विरोधियों ने द्वारा निशाना तेज कर दिया गया है। यही नहीं मामले में कहा गया है कि हुड्डा के पास कांग्रेस में कोई भी पद नहीं है। न ही कांग्रेस विधायक दल के नेता की बात कही गई है और न ही वर्किंग कमिटी के सदस्यों द्वारा किसी तरह की सफाई दी गई।

कहा जा रहा है कि श्री हुड्डा अपनी जानजागरण यात्रा से अपनी राजनीतिक सक्रियता दिखाना चाहते हैं। तो दूसरी ओर आईएनएलडी नेतृत्व वाले भाजपा हुड्डा को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। मामले में लोकदल हुड्डा को आंदोलन के माध्यम से घेरने का मन बना रही है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -