अपनी ही हत्या के आरोप में पत्नी सहित ससुरालवालों को भिजवाया जेल, 6 साल बाद मिला ज़िंदा
अपनी ही हत्या के आरोप में पत्नी सहित ससुरालवालों को भिजवाया जेल, 6 साल बाद मिला ज़िंदा
Share:

पलामू: झारखंड के पलामू से एक हैरतअंगेज घटना सामने आ रही है यहाँ एक दामाद ने अपने ही अपहरण और हत्या का झूठा षड्यंत्र रचा जिसके पश्चात् पुलिस ने उसके सास-ससुर समेत 8 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अब वो दामाद जिंदा निकला जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्वयं के अपहरण और फर्जी हत्या का षड्यंत्र रचने वाला दामाद राम मिलन चौधरी उर्फ चुनिया के जिंदा पाए जाने के पश्चात् पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। छतरपुर पुलिस की मदद से सतबरवा पुलिस ने सोमवार को उसे पकड़ा है। 

पुलिस ने बताया, 3 सितंबर 2016 को राममिलन चौधरी उर्फ चुनिया के भाई दिलीप चौधरी ने सतबरवा के पोंची गांव में उसके ससुराल के 8 व्यक्तियों पर भाई का अपहरण कर क़त्ल कर देने का आरोप लगाया था। इस घटना में राममिलन की पत्नी सरिता, सास कलावती, ससुर राधा चौधरी, लड़की की बहन, चाचा के साथ, कुदरत अंसारी, ललन मिस्त्री एवं दानिश अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। फिलहाल दानिश अंसारी अभी भी जेल में बंद है। वही लड़की के भाई दीपक चौधरी ने बताया कि 2009 में सरिता की शादी नावा बाजार के राममिलन चौधरी के साथ पूरे सामाजिक रीति-रिवाज के साथ दान दहेज देकर की गई थी। इस के चलते ससुराल वाले निरंतर बहन को और दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करते थे।

दीपक ने कहा, 'मेरे पिताजी जेल जाने के सदमे को सहन नहीं कर सके तथा उनकी मौत हो गई। दीपक चौधरी ने बताया, उन्होंने पुलिस को बताया कि राममिलन जिंदा है तथा वह अपने घर आता जाता रहता है। फिर छतरपुर पुलिस ने राममिलन चौधरी उर्फ चुनिया को भव पुलिया के पास से गिरफ्तार कर सतबरवा पुलिस को सौंप दिया। सतबरवा थाना प्रभारी ऋषिकेश कुमार राय ने गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है। वही अब अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नाना मोहम्मद अमरीश ने किया अपनी ही नातिन का बलात्कार, पहले भी कर चुका है शोषण

बिरयानी मांगने पर बीवी को लगा दी आग, पति से लिपटी और ले गई साथ

मजार पर पूरे परिवार ने लगाया मौत को गले, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -