कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर पार्टी दफ्तर में ही फेंकी गई स्याही, प्रचार करने पहुंचे थे लखनऊ
कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पर पार्टी दफ्तर में ही फेंकी गई स्याही, प्रचार करने पहुंचे थे लखनऊ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने पहुँचे कांग्रेस नेता और JNU के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार पर स्याही फेंके जाने का मामला सामने आया है। ये घटना कांग्रेस के ही लखनऊ हेडक्वार्टर में हुई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कांग्रेस कार्यालय में धक्का-मुक्की हो रही है और कन्हैया कुमार के समर्थक किसी तरह उन्हें बचा कर ले जा रहे हैं। कन्हैया मंगलवार (1 फरवरी, 2022) को लखनऊ सेंट्रल सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सदफ जफर के लिए प्रचार करने पहुँचे थे।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने कन्हैया कुमार का नाम उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने ‘स्टार प्रचारकों’ की लिस्ट में भी शामिल किया है। कन्हैया कुमार के समर्थकों ने स्याही फेंकने वाले युवक के साथ हाथापाई भी की। वहीं, कांग्रेस नेताओं का दावा है कि ये स्याही नहीं, बल्कि एसिड है। हालाँकि, स्याही कन्हैया कुमार पर तो नहीं पड़ी, किन्तु उनके आसपास मौजूद कुछ समर्थकों के ऊपर इसकी कुछ बूँदें पड़ी थीं। स्याही फेंकने वाले युवक ने अब तक कुछ बताया नहीं है।

बता दें कि कन्हैया कुमार उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का ‘डोर टू डोर’ कैम्पेन करने के लिए पहुँचे थे। उन्होंने लखनऊ की गलियों में लोगों से हाथ जोड़ कर कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। उन्होंने अन्य सियासी दलों पर सब कुछ वर्चुअल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस शुरू से ही जनता के साथ सड़क पर है। दिग्गज कांग्रेसी नेताओं द्वारा पार्टी छोड़ने पर उन्होंने कहा कि पुराने नेता छोड़ रहे हैं, क्योंकि अब पार्टी नई हो रही है। उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी पर देश बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस अबकी दिखा देगी और भाजपा को उखाड़ फेंकेगी।

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -