शर्मनाक: सड़क पर तड़पती रही घायल महिला, मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहें लोग
शर्मनाक: सड़क पर तड़पती रही घायल महिला, मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहें लोग
Share:

सोनीपत: हाल ही में मिली खबर के अनुसार नेशनल हाईवे पर ओमेक्स सिटी के सामने सड़क पार करते समय महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे महिला घायल हो गई और वह सड़क किनारे पड़ी हुई तड़पती रही. उसे अस्पताल पहुंचाने की जगह लोग रुककर वीडियो बनाने लगे तो उसी समय वहां पहुंचा कपड़ा व्यापारी पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करने लगा, लेकिन कंट्रोल रूम का काफी देर तक फोन नहीं मिला. जिससे वह घायल महिला को लेकर निजी अस्पताल पहुंचा तो वहां पुलिस केस बताकर उपचार करने से मना कर दिया गया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसके बाद महिला को नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. उसे पीजीआई लेकर जाने के लिए आधे घंटे तक एंबुलेंस नहीं मिली और वहां खड़ी एंबुलेंस में तेल खत्म था. जब आधे घंटे बाद एंबुलेंस वहां से उसे पीजीआई लेकर चली गई तो उसकी रास्ते में मौत हो गई. पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

एक रिपोर्ट में पता चला है कि लेकिन वहां नागरिक अस्पताल में खड़ी एंबुलेंस में तेल नहीं था और दूसरी एंबुलेंस लगभग आधा घंटे बाद मिली. उसके बाद ही महिला को रेफर किया जा सका, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. महिला के बैग में मिले मोबाइल के सहारे परिजनों से बात करने पर उसकी शनाख्त हो सकी. महिला पानीपत की रहने वाली पुष्पा (32) थी जो मजदूरी करती थी और वह सोमवार को ओमेक्स सिटी में एक अस्पताल में सफाई करने के लिए आई थी. वहां सड़क पार करते हुए ही वह ट्रक की चपेट में आ गई. इस मामले में परिजनों ने मुरथल थाने में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

जांच की जा रही है: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि अस्पताल से महिला की मौत होने की सूचना मिली थी. महिला ओमेक्स सिटी स्थित अस्पताल में सफाई का काम करने आई थी. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिसकी जांच की जा रही है.

उत्तर प्रदेश में इंसानियत फिर शर्मसार, 70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बलात्कार

पश्चिमी यूपी के 22 जिलों में वकील आज रहेंगे हड़ताल पर

जल्द केंद्र सरकार पराली संकट के लिए देगी स्थायी समाधान, किसानों के लिए बनेगी ये नीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -