चोट लगने पर कुत्ता पहुंचा अस्पताल, वायरल हुआ भावुक वीडियो
चोट लगने पर कुत्ता पहुंचा अस्पताल, वायरल हुआ भावुक वीडियो
Share:

चोट लगने पर हम अक्सर ही डॉक्टर क पास जाना पसंद करते हैं जिससे वहां हमारा इलाज हो सके और हम ठीक हो सके. ऐसे ही एक कुत्ता ही अपना इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचा जिसका एक वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्ट्रीट डॉग और एक फार्मासिस्ट का दिल को छू लेने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग स्ट्रीट डॉग और फार्मासिस्ट के बीच के बॉन्ड की काफी तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, यह वायरल वीडियो इंस्ताबुल का है, जहां एक स्ट्रीट डॉग घायल हालत में एक फॉर्मेसी की दुकान के दरवाजे पर खड़ा होकर काफी देर तक यहां-वहां भटक रहा था. ऐसे में दरवाजा खुला देखकर वह अंदर घुस जता है, जिस पर शॉप में पहले से मौजूद एक दूसरा कुत्ता उसकी ओर भागता है, लेकिन तभी एक फार्मासिस्ट वहां आ जाती है, जिसे देखकर दूसरा कुत्ता अलग भाग जाता है. ऐसे में फार्मासिस्ट कुत्ते को देखकर तुरंत समझ जाती है कि कुत्ते को चोट लगी है और वह बेहद दर्द में है. इसके बाद वो इसका इलाज भी करते हैं. 

कुत्ते को देखकर ऐसे में फार्मासिस्ट बानू केंगिज ने स्ट्रीट डॉग को ध्यान से निहारा और उसके पंजे पर लगी चोट देखकर समझ गईं कि वह इसी के चलते परेशान है. इसके बाद बानू ने कुत्ता के पंजे पर लगे घाव को साफ करती हैं और उस पर दवा लगाती हैं. वहीं राहत महसूस होने पर कुत्ता बानू के हाथ में अपना पंजा रखता है और वहीं खुशी से लेट जाता है.  आप भी देखें ये प्यारा सा वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बैडोर्स नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.  

कौआ या गोरिल्ला, वीडियो देखकर लोग हो रहे कन्फ्युस

3 दिल और नीले खून के साथ जीता ऑक्टोपस, जानिए इसकी अनजानी बातें

इंसानों की तरह नहीं, बल्कि घोड़ों की चलती है ये लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -